Sirohi: चोरी की बढ़ती वारदातों से लोग परेशान, रोष प्रकट करते हुए ADM व SP को दिया ज्ञापन

सिरोही: सिरोही जिले के शिवगंज तहसील के मोरली गांव के सैकड़ो ग्रामीण आज बड़ी संख्या में सिरोही जिला मुख्यालय पहुंचे जहा उन्होंने रोष प्रकट करते हुए प्रदर्शन करते हुए जिला कलेक्टर निवास स्थान पर पहुंचे जहां पर कलेक्टर डॉ भंवरलाल नहीं होने से एकजुट होकर एडीएम निवास स्थान पहुंचे जहां एडीएम कालूराम खोड़ को बढ़ती चोरियों की वारदातों को लेकर ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंपा, साथ ही उन्होंने कहा कहा कि गांव में हुई चोरियों का अभी तक पुलिस सुराग तक नहीं लगा पाई है. जिससे ग्रामीण काफी परेशान है. 

एडीएम ने पूरे मामले को लेकर ग्रामीणों की हर संभव मदद की बात कही यहां से ग्रामीण एकजुट होकर एसपी निवास स्थान पहुंचे जहा एसपी ज्येष्ठा मैत्री से ग्रामीणों ने मुलाकात की ग्रामीणों ने कहा कि गांव में लगातार चोरियों की वारदात हो रही है पिछले 5 दिन पूर्व भी मुरली गांव में चोरी हुई थी जहां पर एक ही रात में कई घरों के तले टूटे और सोने चांदी के आभूषण व नकदी चोरी हुई. जिसके लेकर ग्रामीणों ने मामले दर्ज करवाए मगर अभी तक आरोपी को पकड़ा नही जा स्का है. 

पुलिस ने मामले का खुलासा नहीं किया इसको लेकर ग्रामीणों ने रोष प्रकट करते हुए जल्द खुलासा करने की बात कही लगातार बढ़ती चोरियों को लेकर भी ग्रामीणों ने कहा कि गश्त बढ़ाई जाए और तुरंत प्रभाव से आरोपियों को पकड़ा जाए वही ग्रामीणों ने चेतावनी भी दी कि अगर खुलासा नहीं हुआ तो 5 दिन बाद पालडी एम थाने के बाहर प्रदर्शन करते हुए थाने का घेराव करेंगे इसके जिम्मेदार पुलिस प्रशासन रहेगा... इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे.