PM Modi in Jaipur: PM मोदी की सभा से तैयार होगा प्रदेश के नेताओं का रिपोर्ट कार्ड, भाजपा आलाकमान तक जाएगी सक्रियता की रिपोर्ट; टिकटार्थियों का होगा आकलन

जयपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज जयपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी की सभा से प्रदेश के नेताओं का रिपोर्ट कार्ड तैयार होगा. नेताओं की सक्रियता की रिपोर्ट भाजपा आलाकमान तक जाएगी. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर के जरिए यह रिपोर्ट जाएगी. 

क्षेत्रों से कार्यकर्ताओं की संख्या से टिकटार्थियों का आकलन किया जाएगा. किस क्षेत्र से कितने वाहन आए और कितने कार्यकर्ता आएं इसकी रिपोर्ट तैयार की जाएगी. इसके साथ ही अपने साथ बड़ी भीड़ लाने का दावा करने वाले नेताओं पर नजर रहेगी. सभा में केवल खुद की हाजिरी लगाकर माहौल बनाने वाले नेताओं पर भी नजर रहेगी. साथ ही सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक और पदाधिकारियों की परीक्षा होगी. वहीं हर क्षेत्र से आने वाली भीड़ के वीडियो भी बनेंगे. प्रधानमंत्री मोदी की सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंकी है. 

 

पीएम मोदी करीब एक घंटा सभा स्थल पर रहेंगे:
आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर 2 बजे विशेष विमान से जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. जयपुर एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर द्वारा धानक्या के लिए रवाना होंगे. धानक्या में पं. दीनदयाल उपाध्याय स्मृति स्थल पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे. उसके बाद पीएम मोदी करीब एक घंटा सभा स्थल पर रहेंगे. सभा स्थल से 4:15 बजे पीएम मोदी हेलीकॉप्टर से जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. उसके बाद शाम 4:40 बजे पीएम मोदी जयपुर से विशेष विमान द्वारा दिल्ली रवाना होंगे.