ममता के गढ़ में पीएम मोदी की हुंकार, 7,200 करोड़ के प्रोजेक्ट्स का करेंगे शुभारंभ

कोलकाताः लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के अभियान को लेकर पीएम मोदी प्रचार प्रसार में लग गए है. चुनाव का ऐलान होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ जनसभाएं कर रहे हैं. वो लगातार देशभर में परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कर रहे हैं. इसी बीच पीएम मोदी आज दो दिवसीय बंगाल दौरे पर जाएंगे. जहां मोदी लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के अभियान का आगाज करेंगे. पश्चिम बंगाल में दो रैलियों के साथ जनता को कई बड़ी सौगात देंगे. 

मोदी पश्चिम बंगाल में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. हुगली के आरामबाग में एक रैली को संबोधित करेंगे. पश्चिम बंगाल के हुगली के आरामबाग में 7,200 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. 

मोदी शुक्रवार को एक सार्वजनिक कार्यक्रम में भाग लेंगे और आरामबाग में 7,200 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण तथा शिलान्यास करेंगे. शनिवार को प्रधानमंत्री कुल 15,000 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास करने के लिए कृष्णानगर जाएंगे. यहां वो बंगाल को बिजली, रेल और सड़क क्षेत्रों से जुड़ी सौगात देंगे.