Triple Murder Case: जयपुर ट्रिपल मर्डर केस में पुलिस को मिली सफलता, मां और दो मासूम बच्चों के हत्यारे को किया गिरफ्तार

राजस्थानः राजधानी जयपुर के मालवीय नगर में एक महिला सहित दो बच्चों की दर्दनाक तरीके से मौत के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मां और दो मासूम बच्चों के हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है. मालवीय नगर थाना पुलिस ने आरोपी शिवप्रताप को गिरफ्तार किया है. एडिशनल पुलिस कमिश्नर कैलाश विश्नोई के निर्देशन में ये बड़ी सफलता मिली है. 

दो दिन पहले जयपुर के मालवीय नगर इलाकों में दिल दहला देने वाली वारदात का मामला सामने आया था. जहां एक आरोपी ने घर में घुस कर एक महिला सहित दो बच्चों की मौत कर दी. और आरोपी मौके से फरार हो गया था. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी लेकर जांच को शुरू किया था. मौके से फरार आरोपी को लेकर पुलिस की 10 टीमें जांच कर रही थी. जिसके बाद देर रात पुलिस ने आरोपी को UP में दबोचा. 

घटना मालवीय नगर थाना इलाके के झालाना ग्राम  की है. हत्या गला रेत कर और ताबड़तोड़ चाकू से वार कर की गई. मृतक का नाम सुमन बिष्ट और उसके 2 और 5 वर्षीय दो मासूम बच्चे हैं. हत्या करने के बाद बदमाश यहां पर दो राउंड फायर कर फरार हो गया. यह बदमाश मकान की दूसरी मंजिल से कूद कर मौके से फरार हुआ. जिस वक्त इस बदमाश ने हत्याकांड को अंजाम दिया उस वक्त घर में परिवार में मृतका की सास गीता देवी और उसकी ननंद नेहा मौजूद थी. लेकिन उसकी भनक परिवार के किसी भी सदस्य को नहीं लगी. जबकि जिस वक्त इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया उस वक्त महिला का पति लक्ष्मण भी मौके पर मौजूद नहीं था.