Chhattisgarh: सड़क दुर्घटना में पुलिस अधिकारी और उसके परिवार की मृत्यु

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में सड़क दुर्घटना में पुलिस अधिकारी समेत एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है. पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि कोरबा जिला मुख्यालय से लगभग 90 किलोमीटर दूर राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 130 में मदनपुर बैरियर के करीब आज तड़के लगभग चार बजे कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में मनोज कुमार तिर्की (40), उसकी पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई.

जिले के बांगो थाना के प्रभारी अभय सिंह बैस ने बताया कि जगदलपुर में पुलिस विभाग में पदस्थ उप निरीक्षक अम्बिकापुर निवासी मनोज कुमार तिर्की आज तड़के पत्नी एवं दो बच्चों के साथ कार में सवार होकर बिलासपुर की ओर निकले थे. जैसे ही उनकी कार मोरगा चौकी के अंतर्गत मदनपुर बैरियर के समीप पहुँची, उसकी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई. 

बैस ने बताया कि भिड़ंत इतनी तेज थी कि मनोज तिर्की, उनकी पत्नी और दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल को घटना स्थल के लिए रवाना किया गया तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. उन्होंने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया है. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है. सोर्स- भाषा