सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या के बाद गरमाई सियासत, BJP के नेताओं ने गोगामेड़ी के समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की

जयपुर: राजधानी जयपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. इस हत्याकांड के बाद जयपुर में लोग सड़कों पर उतर आए हैं और हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. तो वहीं कई जिलों में लोगों ने सड़कों पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है. जिसके चलते चप्पे-चप्पे पर पुलिसबल तैनात कर दिया गया है. वहीं अब इस हत्या को लेकर राजनीतिक बयान भी आने लग गए हैं. बीजेपी के तमाम वरिष्ठ नेताओं ने सुखदेव गोगामेड़ी के समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की है.

अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा : राज्यवर्धन राठौर 
श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जी की हत्या के समाचार से स्तब्ध हूं. आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी के लिए हम  प्रतिबद्ध हैं. सम्मानीय सामाजिक जनों को यह विश्वास दिलवाता हूं कि भाजपा सरकार के शपथ लेते ही राजस्थान को अपराधमुक्त करना हमारी सबसे प्रथम प्राथमिकताओं में है. आप सभी से अपील है कि इस कठिन घड़ी में शांति और धैर्य बनाए रखें. अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा. मैं लगातार पुलिस से संपर्क में हूं.  ईश्वर से गोगामेड़ी जी की आत्मा को शांति प्रदान करने एवं परिजनों और उनके समर्थकों- शुभचिंतकों को दुख की इस घड़ी में संबल प्रदान करने की प्रार्थना है.

गजेंद्र सिंह शेखावत ने किया पोस्ट
श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जी की हत्या के समाचार से स्तब्ध हू. इस संदर्भ में पुलिस कमिश्नर से जानकारी ली है और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी के लिए कहा है. सामाजिक जनों को शांति और धैर्य रखना होगा. भाजपा सरकार के शपथ लेते ही राज्य को अपराधमुक्त करना हमारी अग्रणी प्राथमिकताओं में है. गोगामेड़ी जी की आत्मा को प्रभु शांति प्रदान करें. परिजनों और समर्थकों- शुभचिंतकों को संबल प्राप्त हो.

जयपुर में गोली कांड में हुई हत्या अत्यधिक दुखद : सीपी जोशी
करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सुखदेव सिंह गोगामेडी जी की जयपुर में गोली कांड में हुई हत्या अत्यधिक दुखद है. उन्हें  श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. पिछले पांच वर्षों में प्रदेश में पनपे माफिया गैंग के कारण हुई यह जघन्य घटना स्वीकार्य नहीं है. पुलिस प्रशासन से आग्रह है कि हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी करें.

अराजक तत्व किसी भी कीमत पर बचने नहीं चाहिए: शिवराज सिंह चौहान
राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जी का जीवन समाज के कमजोर वर्ग की सेवा के लिए समर्पित रहा है. ऐसे व्यक्तित्व का असमय जाना अत्यंत दुखद है. अपराधियों को तत्काल गिरफ्तार कर उचित कार्रवाई हो, ऐसे अराजक तत्व किसी भी कीमत पर बचने नहीं चाहिए. परमपिता परमात्मा से दिवंगत आत्मा की शांति तथा परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं. ..ॐ शान्ति..

ईश्वर शोक संतप्त परिवार को यह आघात सहन करने की शक्ति प्रदान करें: दिया कुमारी
श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जी की हत्या की सूचना स्तब्ध करने वाली है. ईश्वर शोक संतप्त परिवार को यह आघात सहन करने की शक्ति प्रदान करें. सभी सम्मानित जनों से सामाजिक सद्भाव और शांति बनाए रखने की अपील करती हूं. प्रदेश में कानून व्यवस्था को बनाये रखने के लिए भारतीय जनता पार्टी दृढ़ संकल्पित है. हमारी सरकार बनने के पहले ही दिन से अपराधियों और अपराध पर नकेल कसने के लिए हर संभव कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी और प्रदेश को अपराधमुक्त बनाया जाएगा.

पुलिस दोषियों को तत्काल गिरफ्तार करे : सतीश पूनिया
श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जी की हत्या की खबर से स्तब्ध हूं. पुलिस द्वारा दोषियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग करता हूं. शोक संतप्त परिवार और समर्थकों के प्रति मेरी संवेदनाएं. ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान हो, और परिवार को इस कठिन समय में साहस मिले