भाजपा के कुछ विधायकों की बाड़ेबंदी को लेकर गरमाई सियासत ! ललित मीणा के पिता बोले, रिसोर्ट में कुल पांच विधायक को रखा गया था

जयपुरः राजस्थान में भाजपा को मिले बहुमत के बाद से ही सियासी सरगर्मी बढ़ गयी है.  राजस्थान में नए सीएम के चेहरे को लेकर बाड़ेबंदी की खबर सामने आ रही है, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीकर रोड स्थित एक होटल में जो पांच विधायक पहुंचे थे.

जिसको लेकर ललित मीणा के पिता हेमराज मीणा ने कहा, रिसोर्ट में कुल पांच विधायक को रखा गया था इन सभी को कंवर लाल मीणा ने दुष्यंत सिंह के नाम से रोक रखा था, जिसकी सूचना मिलने के बाद बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ललित मीणा को लेने रिसोर्ट पहुंचे और सभी विधायकों को वापस जयपुर में पार्टी कार्यालय लाया गया.

बाड़ेबंदी को लेकर सीपी जोशी का बयान
जिसको लेकर अब बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि कोई बाड़ेबंदी नहीं है. सभी विधायक अपने क्षेत्र में हैं. विधायक दल की बैठक तय होते ही सभी विधायक जयपुर आएंगे. बीजेपी के कार्यकर्ता को कौन रोक सकता है? पर्यवेक्षक की नियुक्ति के बाद विधायक दल की बैठक होगी. पार्लियामेंट्री बोर्ड सीएम का नाम तय करेगा. 

गौरतलब है कि राजस्थान में चुनाव परिणाम के बाद से ही सियासी मंथन जारी है. प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा. इसको लेकर लगातार बैठक का दौर जारी है. बीजेपी ने बहुमत का आंकड़ा पार करते हुए प्रदेश में 115 सीटों पर विजय हासिल की है. जबकि कांग्रेस ने 69 सीट और अन्य ने 15 सीट पर जीत दर्ज की.