Pratapgarh News: देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

प्रतापगढ़: जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में कार सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने सभी घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया.

कोतवाली थाना अधिकारी रविंद्र सिंह ने बताया कि सालमगढ़ थाना क्षेत्र के वीरपुर निवासी मोहनलाल मीणा और प्रभुलाल मीणा अपने तीन साथियों के साथ अल्टो कार द्वारा प्रतापगढ़ से घोड़ी तेजपुर जा रहे थे. राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर चतरिया खेड़ी पेट्रोल पंप के पास अल्टो कार अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में प्रभुलाल और मोहनलाल की मौके पर ही मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए.

मृतकों के शव जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाए:
हादसे की सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती करवाया. मृतकों के शव जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाए. हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई. थाना अधिकारी ने बताया कि घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है और उनका उपचार जारी है. पुलिस द्वारा परिजनों को सूचना दी गई है और मामले की जांच की जा रही है.