मध्य प्रदेश के खरगोन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा, कहा- ये कांग्रेसी लोग देश में आग लगाने की बातें कर रहे हैं

खरगोन: पूरे देश में लोकसभा चुनाव का माहौल है. आज 11 राज्यों 93 सीटों पर वोटिंग जारी है. वहीं पीएम मोदी ने आज मतदान किया. मतदान के बाद पीएम मोदी मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में पहुंचे. जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. 

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि ये कांग्रेसी लोग देश में आग लगाने की बातें कर रहे हैं. कांग्रेस-INDI गठबंधन को आस्था और देशहीत की परवाह नहीं है. कांग्रेस का पाकिस्तान प्यार चरम पर पहुंच रहा है. कांग्रेस के एक पूर्व सीएम ने कहा हमारी सेना आतंकी हमले करती है.

पाकिस्तान तो निर्दोष है. कांग्रेस के एक और बड़े नेता ने कहा मुंबई आतंकी हमले में भी पाकिस्तान का हाथ नहीं था. पाकिस्तान में आतंकी जिहाद की धमकी दे रहे हैं. और यहां कांग्रेस के लोगों ने भी घोषणा कर दी है की मोदी के खिलाफ वोट जिहाद करों.

यानि मोदी के खिलाफ एक खास धर्म के लोग को वोट करने को कहा जा रहा है. कांग्रेस किस स्तर पर उतर आई है. हताशा निराशा ने कांग्रेस को कहां ले जाकर पटका है. क्या वोट जिहाद आपको मंजूर है?. क्या लोकतंत्र में यह बात चल सकती है? इंडी गठबंधन वाले किसलिए चुनाव लड़ रहे हैं? अपनी-अपनी विरासत बचाने के लिए.

अपने बच्चों को अपनी पार्टी सौंप कर जाने के लिए. इन्हें आपके सुख-दुःख से कोई फर्क नहीं पड़ता. पीएम मोदी आगे कहा कि आप अपने एक वोट की ताकत देखिए, आपके एक वोट ने 500 साल की प्रतिक्षा खत्म करके भगवान राम का भव्य मंदिर बना दिया है. ये तो सिर्फ अभी ट्रेलर है ट्रेलर, अभी तो बहुत कुछ करना है.