प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले, भाजपा की ओर से लोग लड़ रहे हैं कर्नाटक विधानसभा चुनाव

बादामी(कर्नाटक): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि बेंगलुरु में रोड शो के दौरान उन्हें जो अपार जनसमर्थन मिला है, उसने उन्हें विश्वास दिलाया है कि कर्नाटक में 2023 का विधानसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से लोग लड़ रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि बेंगलुरु में उन्होंने जो प्रेम और जुड़ाव देखा, वह अतुलनीय है. मोदी ने चुनावी राज्य कर्नाटक के बगलकोटे जिले में यहां एक जनसभा में कहा कि आज सुबह, मैं बेंगलुरु में जनता जर्नादन के दर्शन के लिए गया. लोगों ने मुझे काफी प्रेम और स्नेह दिया.

विधानसभा चुनाव के तहत 10 मई को वोट डाले जाएंगे, जबकि मतगणना 13 मई को होगी. प्रधानमंत्री ने कहा कि बेंगलुरु में 25 किलोमीटर लंबे रोड शो के दौरान उनका काफिला जिस रास्ते से गुजरा, उसके दोनों ओर लोग खड़े थे. सड़क के दोनों ओर लोग अपने परिवारों के साथ खड़े थे. दिव्यांग जन तथा अपने नवजात शिशुओं के साथ महिलाएं भी खड़ी थीं. मोदी ने कहा कि मैंने बेंगलुरु में जो कुछ देखा, उसके आधार पर मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि यह चुनाव ना तो मोदी लड़ रहे हैं, ना भाजपा के नेता या हमारे उम्मीदवार लड़ रहे हैं, बल्कि यह चुनाव कर्नाटक के लोग भाजपा की ओर से लड़ रहे हैं. मुझे दिख रहा है कि चुनाव का पूरा नियंत्रण लोगों के हाथों में है.

उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार भेदभाव रहित विकास करने के लिए काम कर रही है. मोदी ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि पार्टी का इतिहास 85 प्रतिशत कमीशन का रहा है, वह लोगों की सेवा करने के लिए कभी काम नहीं करेगी. सोर्स भाषा