मेवाड़ की धरा पर बोले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, कहा-मोदी का मतलब हर वादा पूरा होने की गारंटी

चित्तौड़गढ़: मेवाड़ की धरा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि प्रदेश में महिलाओं,दलितों और पिछड़ों पर अत्याचार बढ़ रहे. प्रदेश में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. भाजपा आएगी रोजगार लाएगी,समृद्ध प्रदेश बनाएगी. भ्रष्टाचारियों को नहीं बख्शा जाएगा,उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई की गारंटी देता हूं. पेपर लीक माफियों को पाताल तक भी नहीं छोड़ा जाएगा. नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं किया जाएगा. 

पेपर लीक के तह तक जाकर दोषियों को सजा दिलाएंगे. सांवलिया सेठ महाराज की जय के साथ संबोधन की शुरुआत हुई. भारत माता की जय के नारे लगवाए. मेवाड़ की धरती को मेरा शत शत नमन है. मैं पार्टी का आभारी हूं आपके बीच आने का अवसर दिया.  पीएम मोदी जनसभा में लोगों को देखकर उत्साहित हुए. राजस्थान की पहचान आतिथ्य सत्कार की रही है. राजस्थान को अपनी विरासत पर गर्व होना चाहिए. 

राजस्थान की जनता की सोच साफ दिखाई दे रही है. पीएम मोदी ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस वोट के लिए छल और प्रपंच करती है. मोदी का मतलब हर वादा पूरा होने की गारंटी है. सैनिक परिवारों वन रैंक,वन पेंशन की गारंटी दी. हमने डंके की चोट पर हर गारंटी को पूरा किया. आपका घर बनेगा यह मोदी की गारंटी है. अस्पतालों में गरीबों को मुफ्त इलाज की गारंटी है. गरीबों को अब तक 4 करोड़ आवास दिए. हर घर नल से जल ये मोदी की गारंटी है. 

राजस्थान के 45 लाख घरों में नल से जल पहुंचा. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि राजस्थान को भरोसा है भाजपा आएगी. हमने किसी गरीब को भूखा नहीं सोने दिया. अब किसानों को परेशान होने की जरूरत नहीं है. हर लाभार्थी को सीधा लाभ पहुंचाया जा रहा है. नर्मदा का पानी राजस्थान के कई जिलों में पहुंच रहा. मेवाड़ की आवाज राजस्थान की आवाज है. वंचित,उपेक्षित,शोषित वर्गों का कल्याण हमारा लक्ष्य है. हमारी उम्मीद कमल है, हमारा उम्मीदवार कमल है. कमल को खिलाना है और बीजेपी को लाना है.