बिग बॉस के फिनाले में प्रियंका से मिलेंगे अंकित, साथ देंगे धमाकेदार परफॉर्मेंस

मुंबई: बिग बॉस 16 का आज फिनाले है, ऐसे में हर किसी की निगाह घड़ी पर टिकी हुई है. बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले आज शाम 7 बजे से कलर्स टीवी पर दिखाया जाएगा. दर्शक विनर का नाम जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं, इंतजार अब उस पल का है जब सलमान खान बिग बॉस 16 के विनर का नाम ऐलान करेंगे.

बिग बॉस की पूरी जर्नी के दौरान हर कंटेंस्टेंट्स ने अपनी एक अलग पहचान बनाई, कोई अपनी आवाज की वजह से पॉपुलर हुआ तो, कोई दूसरों के मुद्दे में घुसने की वजह से, वहीं कोई अपनी शांति की वजह से, इसी तरह हर कंटेंस्टेंट्स की अपनी एक खूबी रही. 

आज फिनाले के दिन एकबार फिर बिग बॉस 16 के सभी कंटेस्टेंट शो में दिखाई देने वाले हैं. वहीं अपनी दोस्ती और बॉन्डिंग की वजह से हमेशा चर्चा में रहे अंकित गुप्ता और प्रियंका चौधरी का भी आज घर में दोबारा मिलन होने जा रहा है. दोनों एकबार फिर साथ में बिग बॉस हाउस में दिखाई देंगे.

बता दें कि बिग बॉस हाउस में अंकित और प्रियंका की केमिस्ट्री को भी फैंस बहुत पसंद करते थे. शो से अंकित बहुत पहले ही एलिमिनेट हो गए थे, लेकिन प्रियंका अब फाइनल में पहुंच गई हैं. अंकित ने बाहर रहकर प्रियंका का पूरा सपोर्ट किया. 

आज ग्रैंड फिनाले के मौके पर दोनों एक बार फिर से साथ दिखाई देंगे, जिसके लिए दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं. जैसे ही अंकित घर के अंदर दोबारा एंट्री करेंगे, प्रियंका भागकर उन्हें गले लगा लेंगी, सोशल मीडिया पर प्रियंका और अंकित की कई तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, जिसमें दोनों के बीच की एक खास बॉन्डिंग, और इतने दिन बाद एक दूसरे से मिलने की खुशी देखने को मिल रही है. 

हम अपने रीडर्स को बता दें कि फिनाले एपिसोड में दोनों का एक डांस परफॉर्मेंस भी देखने को मिलेगा. यकीनन ये Priyankit फैंस के लिए एक खास पल होने जा रहा है.