पति निक जोनास के साथ मेट गाला में पहुंचीं प्रियंका, आलिया ने भारत में बना गाउन पहना

न्यूयॉर्क: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति अमेरिकी गायक निक जोनास यहां मेट गाला 2023 में काले रंग के परिधानों में आए. मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित समारोह में मशहूर जर्मन डिजाइनर कार्ल लेगरफेल्ड को श्रद्धांजलि दी गई. उनके सम्मान में ही ड्रेस कोड तय किया गया था. प्रियंका ने डिजाइनर वेलेंटिनो का तैयार किया गया काले रंग का गाउन पहनकर समां बांधा.

प्रियंका और निक ने 2022 में अपनी बेटी के जन्म के बाद पहली बार मेट गाला में शिरकत की. इससे पहले उन्होंने 2017 में एक साथ इस आयोजन में भाग लिया था और तभी से दोनों की दोस्ती शुरू हुई. इसके बाद दोनों ने दिसंबर 2018 में शादी कर ली और फिर 2019 तथा 2022 के मेट गाला में शादीशुदा जोड़े के तौर पर भाग लिया. अभिनेत्री आलिया भट्ट ने आइवरी रंग का बॉल गाउन पहनकर इस शानदार समारोह में भाग लिया. भारत में तैयार उनके इस परिधान में हाथों से एक लाख मोती जड़े गए हैं.

पहली बार मेट गाला में शामिल हुईं आलिया ने डिजाइनर प्रबाल गुरुंग की तैयार की गई ड्रेस पहन रखी थी. फैशन जगत के सबसे बड़े आयोजन माने जाने वाले मेट गाला में अपनी पहली मौजूदगी पर आलिया ने कहा कि वह ऐसा कुछ पहनना चाहती थीं जो प्रामाणिक लगे और भारत में तैयार किया गया हो. एक्शन फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में पर्दापण करने जा रहीं आलिया हमेशा से लैगरफेल्ड के डिजाइन से अभिभूत रही हैं.

मेट गाला 2023 में कुछ बड़े चेहरे तरह-तरह के अजीबोगरीब परिधानों में नजर आए. इनमें रिहाना, नाओमी कैंपबेल, मिरांडा केर, डोजा कैट, सेरेना विलियम्स, इस साल के सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के ऑस्कर पुरस्कार की विजेता मिशेल, पेड्रो पास्कल, लिली कॉलिन्स, सलमा हायेक, किम करदाशियां और पेनेलोप क्रूज आदि थीं. सोर्स भाषा