Priyanka Chahar Choudhary को मिली शाहरुख-सलमान की फिल्में? एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

मुंबई : प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) बिग बॉस (Bigg Boss) की ट्रॉफी भले ही अपने नाम ना कर सकी हो लेकिन उन्होंने लाखों लोगों का दिल जरूर जीत लिया है. उनके शानदार ड्रेसिंग सेंस, पर्सनालिटी और सेंस ऑफ ह्यूमर कि सलमान खान भी तारीफ करते हुए दिखाई दिए हैं. एक्ट्रेस के घर से बाहर आने के बाद यह कहा जा रहा था कि सलमान खान और शाहरुख खान के साथ फिल्में करने वाली हैं. इन बातों पर अब उन्होंने रिएक्ट किया है.

प्रियंका जब शो में थी तब उनके बारे में खबरें सामने आ रही थी कि उन्हें शाहरुख खान की फिल्म डंकी में एक रोल ऑफर किया गया है. वीकेंड के वार के दौरान सलमान खान ने भी उनसे मिलने को कहा था इसलिए यह कयास लगाए जा रहे थे कि एक्ट्रेस को शायद सलमान के साथ काम करने का मौका मिलने वाला है.

शो से बाहर आने के बाद प्रियंका ने बताया कि उन्हें फिलहाल किसी भी प्रोजेक्ट के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है. एक्ट्रेस ने कहा कि हां सलमान सर ने मुझे शो के बाद मिलने को कहा था इससे ज्यादा फिलहाल कुछ भी नहीं है शाहरुख खान और सलमान सर मेरे लिए भगवान के समान है. काम के बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्मों में अगर मुझे काम मिलेगा तो भी मैं टेलीविजन में काम रखना जारी कर रखूंगी क्योंकि मैं किसी कैटेगरी को अपने दिमाग में नहीं रखती. मैं अपनी पसंद से काम करती हूं. अब यह देखने वाली बात होगी कि एक्ट्रेस को बॉलीवुड की कौन सी फिल्मों में काम करने का मौका मिलता है.