Priyanka Chahar Choudhary ने अपने स्ट्रगल और जर्नी पर खुलकर की बात, शेयर की इमोशंस

मुंबई : प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) बिग बॉस की एक ऐसी कंटेस्टेंट है जिन्हें हमेशा ही हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बुलंद आवाज में बात करते हुए देखा गया है. एक्ट्रेस ट्रॉफी भले ही अपने नाम ना कर पाए हैं लेकिन उन्होंने लाखों लोगों का दिल जीत लिया है और फैंस का यही कहना है कि उनके लिए प्रियंका असली विनर है. फर्स्ट इंडिया के आशीष तिवारी से बात करते हुए प्रियंका ने अपनी बिग बॉस जर्नी, करियर के स्ट्रगल, इमोशंस और कई चीजों को लेकर खुलकर बातचीत की.

करियर के इस मुकाम तक अपने दम पर पहुंचने के बारे में प्रियंका का कहना है कि मैंने हमेशा हर चीज को पूरी मेहनत के साथ करने की कोशिश की है और शायद उसी का फल आज मुझे मिल रहा है. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद कैसा लग रह है इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि बहुत अच्छी फीलिंग है. जो प्यार मिल रहा है उसे डिस्क्राइब करना मेरे लिए बहुत मुश्किल है.

प्रियंका ने बताया कि वह घर में रहने के दौरान सबसे ज्यादा अपनी बहन के बच्चे को मिस कर रही थी जो उनके अंदर जाने के 4 दिन बाद इस दुनिया में आया था. वह यह नहीं जानती थी कि लड़का हुआ है या लड़की लेकिन जब उनका भाई शो में आया तब उन्हें इस बारे में जानकारी लगी और वह उस नन्हे शहजादे को देखना चाहती थी और उसे अपनी गोद में उठाना चाहती थी. घर से बाहर आने के बाद प्रियंका ने सबसे पहले अपनी नींद को कंप्लीट किया.

शाहरुख और सलमान के प्रोजेक्ट मिलने की बात पर प्रियंका ने कहा कि ऐसा कुछ भी फिलहाल नहीं हो रहा है. तरह की खबरें आप लोगों के पास आ रही है वैसे ही मुझे भी जानकारी मिल रही है मैं जाती हूं कि यह सच हो जाए लेकिन फिलहाल मेरे पास इस तरह का कोई प्रोजेक्ट नहीं है.

सलमान खान के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने बताया कि सभी यह सोच रहे थे कि मैं शो जीत जाऊंगी. मैंने भी सोचा था कि मैं जीत जाऊंगी क्योंकि हर कोई अपनी जीत के बारे में सोचता है. मैं शो नहीं जीती पर सलमान सर ने मुझसे कहा कि मैंने अभी तेरी बहुत तारीफ की है बाहर जाकर देखना तो जब मेरे हाथ में फोन आया मैंने सबसे पहले सलमान सर के उन शब्दों को सुना जो उन्होंने मेरे लिए कहे थे. जब मैंने यह सुना कि उन्होंने यह कहा है कि प्रियंका मेरे लिए असली विनर है मेरी उसी समय जीत हो गई थी. 

कम उम्र में स्ट्रांग मेंटल थिंकिंग के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने बताया कि मैं चीजों को पॉजिटिव नजरिए से देखना पसंद करती हूं क्योंकि मुझे अपनी जिंदगी में दुखी होना बिल्कुल भी पसंद नहीं है. जो चीज मुझे दुख देती है मैं उसे भूलने की कोशिश करती हूं और पॉजिटिव तरीके से सोचती हूं. एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि मेरी फैमिली उतना एक्सपोजर में नहीं रही है मैंने अकेले सब कुछ किया है और सबसे बड़ी बात यह है कि मुझमें सीखने की ललक है. किसी की भी अच्छी आदत देख कर में उसे अपनी जिंदगी में उतारने की कोशिश करती हूं जो मेरे बहुत काम आता है.

इसके अलावा प्रियंका ने अपनी लाइफ की जर्नी, स्ट्रगल, पैरेंट्स, अंकित और अपने इमोशंस के बारे में बात करते हुए देखा गया. उन्होंने कई चीजे फर्स्ट इंडिया के साथ शेयर की जानने के लिए देखें पूरा इंटरव्यू.