ऑडिशन देकर थक गई थी Priyanka Chahar Choudhary, फिर ऐसे खुले किस्मत के दरवाजे

मुंबई : प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) इन दिनों बिग बॉस 16 में दिखाई दे रही हैं. वह घर की सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं और अपने टीवी शो उड़ारिया से उन्होंने खूब चर्चा हासिल की थी. शो के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए हैं.

टीना दत्ता से बात करते हुए प्रियंका ने बताया कि अपने स्कूल के दिनों में वो एक्टिंग करने की कोशिश किया करती थी लेकिन उन्हें डर लगता था जैसे तैसे उन्होंने स्कूल के प्ले में पार्टिसिपेट किया. एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उनकी मां पढ़ी-लिखी नहीं है और उन्हें पढ़ना प्रियंका ने ही सिखाया है. स्कूल में वह स्टेट लेवल पर खो खो खेल चुकी है और उन्हें स्पोर्ट्स में काफी इंटरेस्ट था.

प्रियंका ने बताया कि पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्हें एक्टिंग का शौक चढ़ा और उन्होंने कई ऑडिशन दिए लेकिन दुबला पतला होने की वजह से उन्हें रिजेक्ट कर दिया जाता था. रिजेक्शन से वो थक चुकी थी और उन्होंने मुंबई छोड़कर जाने का फैसला किया और जयपुर पहुंचकर मेकअप कोर्स किया.

एक्ट्रेस ने बताया कि अगर वह एक्टर नहीं बनती तो फिर मेकअप आर्टिस्ट होती उन्होंने कोर्स करने के दौरान मेकअप से जुड़े वीडियो बनाना शुरू किया और उसी को देखकर उन्हें उड़ारिया के लिए पसंद किया गया. उन्हें ऑडिशन देने के लिए कॉल आया और घर से वीडियो मंगाया गया और महज 4 घंटे में उनका सिलेक्शन हो गया. ये शो सुपरहिट रहा जिसमें अंकित गुप्ता के साथ उनकी जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया.