फैमिली के साथ इंडिया पहुंची Priyanka Chopra, पैपराजी को जमकर दिए पोज

मुंबई : ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) और बेटी मालती मैरी के साथ इंडिया पहुंच चुके हैं और उनकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. प्रियंका को एयरपोर्ट के बाहर अपनी पूरी फैमिली के साथ देखा गया जहां उन्होंने मीडिया का हाथ जोड़कर अभिवादन किया और पोज भी दिए.

इस दौरान प्रियंका चोपड़ा को पिंक कलर के खूबसूरत थाई हाई स्लिट को ऑर्ड सेट में देखा गया. इसके साथ में उन्होंने स्नीकर्स और शेड्स कैरी किए हुए थे और अपने बालों को हाफ ओपन किया हुआ था. एक्ट्रेस के पति और सिंगर निक जोनास इस दौरान कलर की हूडी में नजर आए और उन्होंने ऑरेंज कलर का कैप लगाया हुआ था. नन्ही सी बेटी मालती भी ग्रे कलर की फ्रॉक में खूबसूरत लग रही थी।

प्रियंका चोपड़ा के भारत आने के बाद यह कहा जा रहा है कि वह अपनी बहन परिणीति चोपड़ा की शादी में शामिल होने के लिए यहां पर पहुंची है. हालांकि, वो अंबानी फैमिली के फंक्शन में भी शामिल हुई हैं. जहां पर बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड के भी कई सितारे शामिल हुए हैं क्योंकि उनके पति निक जोनास को भी यहां पर देखा गया है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि वह अपनी फिल्म सिटाडेल के प्रमोशन के लिए भारत आई हैं.