Shahrukh के साथ रिश्ते पर सालों बाद Priyanka Chopra ने दिया रिएक्शन, दिया ऐसा जवाब

मुंबई : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने जबसे बॉलीवुड को लेकर बयान दिया है और बताया है कि किस तरह से उन्हें साइडलाइन कर दिया था तभी उन्होंने हॉलीवुड जाने का फैसला लिया। इसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। बयान सामने आने के बाद लोगों ने करण जौहर (Karan Johar) को खरी खोटी सुनाना शुरू कर दी थी। इसी बीच एक बार फिर प्रियंका को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ अपने अफेयर को लेकर की जाने वाली बातों पर रिएक्शन देते हुए देखा गया।

एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) के अवॉर्ड फंक्शन वाले बयान में अवार्ड के लिए एक्टिंग नहीं करती हूं पर भी चर्चा की जिसके जवाब में प्रियंका ने कहा था कि जिन्हें नहीं मिलता उनके लिए अंगूर खट्टे होते हैं। इसी के साथ फिल्म कमीने की शूटिंग के दौरान उनके और शाहिद कपूर के अफेयर की जो खबरें सामने आई थी, इसे भी एक्टर ने गलत बताया है। 

शाहरुख खान और उनके अफेयर को लेकर जितनी भी खबरें सामने आई थी और यह बताया जा रहा था कि गौरी खान ने करण जौहर से मदद मांगी थी। इन सब को लेकर प्रियंका ने ना ही समर्थन किया है और ना ही खंडन किया है उन्होंने कहा कि वह कुछ भी कह ले इससे वह लोग गलत साबित नहीं हो जाएंगे।