Shahrukh Khan के हॉलीवुड वाले बयान पर Priyanka Chopra ने दिया रिएक्शन, कही ये बात

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने हॉलीवुड जाने के सवाल पर जवाब दिया था और उसके बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बिफरी हुई नजर आ रही हैं और एक इंटरेक्शन के दौरान उन्होंने इस पर रिएक्शन दिया है.

शाहरुख खान से पूछा गया था कि आप बॉलीवुड छोड़कर हॉलीवुड क्यों नहीं जा रहे हैं इस पर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा था कि वह हॉलीवुड क्यों जाए वह बॉलीवुड में कंफर्टेबल है. उन्होंने बॉलीवुड को हॉलीवुड से बेहतर भी बताया था और अब इस मामले में प्रियंका ने तीखा जवाब देते हुए बताया है कि वो यहां  से क्यों हो गई.

Citadel के प्रमोशन में बिजी प्रियंका चोपड़ा ने 2002 में तमिल फिल्म से डेब्यू किया था इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया. हॉलीवुड की बेवॉच से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था और उसके बाद कहीं सारे प्रोजेक्ट में काम किया और वहां छा गई.

शाहरुख खान के बयान पर अपना रिएक्शन देते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि कंफर्टेबल होना मेरे लिए बोरिंग चीज है. सेट पर जाने के समय में जानती हूं कि मैं क्या कर रही हूं और मुझे किसी वैलिडेशन की जरूरत नहीं है. एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि मैं एक देश में अपनी सफलता का बोझ लेकर दूसरे देश में नहीं चलती हूं.

प्रियंका ने यह भी कहा कि मैं बहुत प्रोफेशनल हूं और मेरे आसपास रहने वाले लोगों से जब आप पूछेंगे तो वह आपको इस बारे में जरूर बताएंगे. एक्ट्रेस ने कहा कि मैं आर्मी के परिवार से हूं और मेरे पिता ने मुझे अनुशासन से खाया है और यह बताया है कि जो तुम्हारे पास है उस पर गर्व करो लेकिन उसे सिर पर मत चढ़ने दो. 

शाहरुख और प्रियंका की बात की जाए तो दोनों ने कुछ फिल्मों में साथ काम किया है. इन दोनों को डॉन 2 और बिल्लू में एक साथ काम करते हुए देखा गया. प्रियंका की आने वाली सीरीज सिटाडेल की बात करें तो ये 28अप्रैल को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी.