नाक की सर्जरी के बाद डिप्रेशन में चली गई थी Priyanka Chopra, किया बड़ा खुलासा

मुंबई : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  इन दिनों अपनी फिल्म लव अगेन के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। यह फिल्म 5 मई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी और इसमें एक्ट्रेस सैम ह्यूगन के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगी. इस फिल्म के रिलीज होने से पहले एक्ट्रेस अपने बयान के चलते चर्चा में आ गई हैं, जिसमें उन्होंने बताया कि नाक की सर्जरी करवाने के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थी.

प्रियंका से जब उनकी असफल प्लास्टिक सर्जरी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इसे अपनी जिंदगी का सबसे मुश्किल समय बताया और कहा कि मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद उन्होंने नाक की सर्जरी करवाई थी. जिससे उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जगह डॉक्टर के पास पहुंची तो पॉलिप टिशू बढ़ा हुआ था, जिसे डॉक्टरों ने हटाने का सुझाव दिया और उसके बाद एक्ट्रेस ने सर्जरी करवाई थी.

प्रियंका ने बताया था कि सर्जरी में डॉक्टरों ने गलती से उनकी नाक की ब्रिज को थोड़ा सा काट दिया था जिसकी वजह से वह बुरी तरह डर गई थी और उन्हें लगा था कि उनका करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो चुका है. उनका चेहरा बुरी तरह से बदला हुआ लग रहा था और वह डिप्रेशन में चली गई थी लेकिन उनके पिता ने उनका साथ पूरा साथ दिया.