गार्जिया मैगजीन के कवर पेज पर चला Priyanka Chopra का जादू, वायरल हुई तस्वीर

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को एक के बाद एक नए नए मुकाम हासिल करते हुए देखा जा रहा है. हाल ही में उनकी वेब सीरीज सिटाडेल और फिल्म लव अगेन ने धमाल मचाया है और अब वह गार्जिया मैगजीन के कवर पेज पर छाई हुई नजर आ रही हैं.

यह पहली बार है जब वह मैगजीन के कवर पेज पर नजर आने वाली हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तुझसे वायरल हो रही है. मैगजीन के इस एडिशन में यूके, भारत, मलेशिया, लैटिन अमेरिका, सिंगापुर, जर्मनी, स्पेन, इटली, मैक्सिको, सर्बिया, बुल्गारिया और यूएसए जैसे देश शामिल है.

प्रियंका ने अपनी खुशी को इंस्टाग्राम के जरिए जाहिर किया है और अपनी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा नोबेल कवर स्टार बना बहुत खुशी की बात होती है दुनिया के 12 देशों का कवर.

इस दौरान एक्ट्रेस को वेनिस में बुल्गारी मेडिटरेनिया हाई ज्वेलरी इवेंट में शामिल होते हुए देखा गया यहां पर भी उन्होंने अपने अंदाज से सभी का दिल जीत लिया.ऐनी हैथवे, जैंडेयन और ' ब्लैकपिंक'  की के-पॉप सिंगर लिसा भी उनके साथ मौजूद थी और चारों की तस्वीरें वायरल हो रही है. इस मौके पर प्रियंका ने पिंक कलर का ऑफ शोल्डर आउटफिट पहना था जिसमें वह खूबसूरत लग रही थी.