क्या अपनी बहन को लेकर प्रियंका ने बोला झूठ, अब भाई योगेश ने दी सफाई

मुंबई: बिग बॉस 16 जब से शुरू हुआ है, तब से इसके कंटेंस्टेंट्स सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रेंड करते रहते हैं. यूजर्स सोशल मीडिया के जरिए कभी किसी कंटेंस्टेंट को उसके गेम की वजह से जमकर क्लास लगाते हैं तो कभी किसी कंटेंस्टेंट की. सिर्फ यही नहीं कंटेंस्टेंट्स के फैंस भी आपस में भिड़ बैठते हैं.

बिग बॉस ने दर्शकों के बीच अपना जबरदस्त क्रेज बना लिया है. वहीं प्रियंका चौधरी अपने गेम से सभी को इंप्रेस कर रहीं हैं, बहुत से लोग प्रियंका को प्यार दे रहें हैं और उन्हें सपोर्ट भी कर रहें हैं, लेकिन हाल ही में अचानक से प्रियंका को ट्रोल किया जाने लगा, और इसकी वजह भी काफी शॉकिंग है.

दरअसल प्रियंका का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो वीडियो क्लिप को जोड़ा गया है. पहली क्लिप थोड़ी पुरानी है, जबकि दूसरी क्लिप बिग बॉस हाउस की है. उस वायरल वीडियो के फर्स्ट हाफ की बात करें तो उसमें प्रियंका न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहते सुनाई दे रहीं हैं कि उनके सभी भाई और बहनें आर्मी में हैं और अगर वह एक्ट्रेस नहीं होतीं तो आर्मी में होतीं. वहीं वीडियो के सेकेंड हाफ में प्रियंका ने बिग बॉस हाउस में सिमी ग्रेवाल के सामने कहा था कि उन्हें अपनी बड़ी बहन के बच्चों को एक अच्छे से स्कूल में पढ़ाना है, क्योंकि उनकी बहन की आर्थिक स्थिति सही नहीं है.

यह वीडियो देख लोग हैरान रह गए, लोगों को लगा कि प्रियंका ने अपने फैमिली स्टेटस को लेकर झूठ बोला है. इस वजह से एक्ट्रेस को लोग जमकर ट्रोल करने लगे. लोग सोशल मीडिया पर प्रियंका को दोगला और न जाने क्या क्या बोलने लगे, इसे देखते हुए अब उनके भाई ने इसपर सफाई दी है. योगेश ने ट्विटर पर लिखा, "हम 6 भाई-बहन हैं. मैं सबसे छोटा हूं. मनीषा दी, सुमन दी, परी दी, प्रीति दी, और विकास. विकास, सुमन दी और प्रीति दी आर्मी में हैं. यहां परी दी हमारी सबसे बड़ी बहन की बात कर रही हैं. मनीषा दी जो कुछ साल पहले अपने पति से अलग हो चुकी हैं. ये क्लेरिफाई करके मैं खुश हूं. लव यू परी दी."