फिनाले से पहले ट्विटर पर छाईं प्रियंका चौधरी, ट्रेंड हुआ 'जीत के आना प्रियंका'

मुंबई: कलर्स टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) का ग्रैंड फिनाले अब सिर्फ कुछ घंटों बाद शुरू होने जा रहा है. बिग बॉस लवर्स से लेकर दर्शक और सेलेब्स सभी यह जानने के लिए बेताब हैं कि बिग बॉस 16 का विनर कौन बनेगा.

अब तो सभी ने काउंटडाउन करना शुरू कर दिया है. वैसे बता दें कि बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले बेहद धमाकेदार होने जा रहा है, फिनाले से पहले कंटेंस्टेंट्स अपनी शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का जमकर मनोरंजन करेंगे.

जैसा कि आप जानते हैं कि बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के ग्रैंड फिनाले में प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, एमसी स्टेन और शालीन भनोट ने अपनी जगह बनाई है, ऐसे में लोगों का मानना है कि शिव और प्रियंका बिग बॉस 16 के टॉप 2 कंटेंस्टेंट बनेंगे.

इसी बीच ट्विटर पर प्रियंका चाहर चौधरी का नाम ट्रेंड कर रहा है. फैंस और फॉलोअर्स ने प्रियंका को फिनाले से पहले ही विनर अनाउंस कर दिया है. हालांकि अभी विनर को लेकर कुछ कन्फर्म नहीं कहा जा सकता है क्योंकि वोटिंग के हिसाब से शिव ठाकरे और एमसी स्टैन प्रियंका को बराबर की टक्कर दे रहें हैं.

प्रियंका के फैंस ने ट्विटर पर 'जीत के आना प्रियंका' के नाम से ट्रेंड चलाया है. अब तक इस नाम से 3 लाख से भी ज्यादा ट्वीट किए जा चुके हैं. सोशल मीडिया पर ग्रैंड फिनाले को लेकर उत्सुकता साफ देखी जा सकती है. बता दें कि बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले आज शाम 7 बजे से कलर्स टीवी पर ऑन एयर होगा.