Priyanka Gandhi Jhunjhunu Visit: हिमाचल की तर्ज पर प्रियंका के हाथों में राजस्थान चुनाव प्रचार की कमान ? महिलाओं के लिए बड़ी घोषणा संभव; CM गहलोत ने बढ़ाया सस्पेंस

जयपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनाव (Rajasthan Assembly Election) का प्रचार प्रसार अब तेज हो गया है. करीब डेढ़ महीने में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की आज राजस्थान में तीसरी चुनावी सभा होगी. ऐसे में राजनीतिक गलियारों में इस बात की चर्चा है कि क्या हिमाचल की तर्ज पर प्रियंका के हाथों में राजस्थान चुनाव प्रचार की कमान है? 

आपको बता दें कि प्रियंका आज झुंझुनूं के अरडावता में स्व. शीशराम ओला की मूर्ति का अनावरण करेंगी. प्रियंका गांधी वाड्रा इससे पहले टोंक के निवाई और दौसा के सिकराय में सभा कर चुकी है. हिमाचल और कर्नाटक के चुनाव में भी प्रियंका ने प्रचार की कमानल संभाली थी. भारत जोड़ो यात्रा के चलते राहुल गांधी हिमाचल में प्रचार करने नहीं जा पाए थे. प्रियंका अब राजस्थान में भी लगातार सक्रिय दिख रही है. 

इसके साथ ही प्रियंका ने सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट को भी एक मंच पर लाने में अहम भूमिका निभाई है. दरअसल, प्रियंका गांधी महिलाओं में काफी लोकप्रिय है. कांग्रेसी कार्यकर्ता प्रियंका गांधी में दादी इंदिरा गांधी की झलक देखते हैं. ऐसे में सीएम अशोक गहलोत आज प्रियंका गांधी से राजस्थान की महिलाओं को गारंटी दिलवाएंगे. संभवत: महिलाओं को मासिक आर्थिक सहयोग जैसी सहायता दी जा सकती है. 

सीएम गहलोत ने बढ़ाया सस्पेंस: 
इसको लेकर सीएम गहलोत ने प्रियंका गांधी के दौरे से पहले अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक पोस्ट करके सस्पेंस बढ़ा दिया है. सीएम ने लिखा कि कल प्रियंका गांधी झुंझुनूं में प्रदेश की महिलाओं के लिए बड़ी घोषणा करने वाली है. उन्होंने यह भी आह्वान किया कि सभी महिलाएं अपने अपने स्मार्ट फोन पर प्रियंका गांधी के भाषण को लाइव सुनें. प्रियंका गांधी क्या घोषणा करने वाली है. इसे लेकर प्रदेश के लोगों में उत्सुकता बनी हुई है. आपको बता दें कि कांग्रेस ने कर्नाटक में भी चुनाव से पहले बड़ा दांव चला था. महिलाओं को 2000 रुपए हर महीने देने की घोषणा की थी. प्रियंका की सभा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा व सचिन पायलट सहित कई दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे.