Rajasthan Election 2023: सागवाड़ा में प्रियंका गांधी ने भरी हुंकार, बोलीं- धर्म का नाम वोट मांगने वालों के बहकावे में नहीं आएं

डूंगरपुर: राजस्थान विधानसभा चुनाव (Rajasthan Elections 2023) के चलते भाजपा- कांग्रेस का प्रचार प्रसार जोरों पर है. जिसके चलते दोनों पार्टियों के स्टार प्रचारक अपने- अपने प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभाओं का आयोजन कर रहे हैं. हर तरह से वोटर्स की लुभाने की कोशिश में लगे हुए हैं. 

इन्हीं में आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा डूंगरपुर के सागवाड़ा में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि यह मावजी महाराज और गोविंद गुरु और काली बाई की धरती है. उनका आशीर्वाद मुझे लगातार मिलता रहा है.

उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मानगढ़ भूल गए और राष्ट्रीय स्मारक घोषित नहीं किया मानगढ़ विकास के लिए हमने सौ करोड़ घोषित कर दिए मैंने मंत्रियों से कहा था तुम मांगते मांगते थक जाओगे मैं देते देते नहीं थकूंगा और वो मैंने करके दिखाया है.

इसके बाद प्रियंका गांधी सागवाड़ा कि जनता को  दिवाली की राम राम करते हुए बोली कि आज त्यौहार का दिन है और खेती में भी काम रहता है. यह मावजी महाराज, शहीद फखरुद्दीन सहित स्वतंत्रता सेनानी की धरती है. आज ही के दिन मानगढ़ धाम पर अंग्रेजों ने हमारे लोगों को मार डाला. महात्मा गांधी कहते थे, देश के सभी लोगों को आजादी महसूस होनी चाहिए.

जब तक ग्राम स्वराज नहीं होगा तब तक देश स्वतंत्र नहीं होगा' लोकतंत्र में सबसे ज्यादा शक्ति होती और वह शक्ति जनता के पास होती है. जब चुनाव आता है तब बहुत विवेक से काम लेना होगा अब समय आ गया है कि आपको वोट किसे देना है ? अगर कोई वोट लेने आए और धर्म का नाम लेता है तो बहकावे में नहीं आएं.