Promate XWatch-S19 स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, जानिए कीमत, विशेषताएं

नई दिल्ली : प्रोमेट ने भारतीय बाजार में XWatch-S19 स्मार्टवॉच के लॉन्च के साथ अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार किया है. Promate XWatch S-19 की कीमत 3,999 रुपये है. स्मार्टवॉच ब्लैक और मिलिट्री ग्रीन रंगों में आती है. खरीदार स्मार्टवॉच को अमेज़न और अन्य रिटेल स्टोर से ऑनलाइन खरीद सकते हैं.

प्रोमेट XWatch-S19 में 1.95-इंच सेमी-कर्व्ड TFT डिस्प्ले है जिसमें 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 240x282 पिक्सल रेजोल्यूशन है. दावा किया गया है कि स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर 10-12 दिनों की बैटरी लाइफ देती है. XWatch-S19 धूल और पानी प्रतिरोधी है जो इसे बाहरी गतिविधियों और दैनिक पहनने के लिए उपयुक्त बनाता है.

स्मार्टवॉच के फीचर्स: 

Promate XWatch-S19 स्मार्टवॉच स्वास्थ्य और फिटनेस सुविधाओं से सुसज्जित है जिसमें वास्तविक समय हृदय गति की निगरानी, ​​​​रक्त ऑक्सीजन की निगरानी और नींद की ट्रैकिंग शामिल है. इसके अलावा, स्मार्टवॉच 100+ स्पोर्ट्स मोड का समर्थन करती है, जो एथलीटों, फिटनेस के प्रति उत्साही और आकस्मिक व्यायाम करने वालों को वास्तविक समय की ट्रैकिंग और अंतर्दृष्टि प्रदान करती है. स्मार्टवॉच में एक XWatch ऐप भी इन-बिल्ट आता है जो उपयोगकर्ताओं को दैनिक, साप्ताहिक और मासिक आधार पर डेटा रिकॉर्डिंग और निगरानी और व्यापक रिपोर्ट प्राप्त करने में सक्षम बनाता है.

XWatch-S19 स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी है और यह हैंड्स-फ्री ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करती है. स्मार्टवॉच एंड्रॉइड और आईओएस दोनों डिवाइस के साथ संगत है. पहनने योग्य उपकरण उपयोगकर्ताओं को सीधे अपनी कलाई से सूचनाएं, कॉल और संदेशों तक पहुंचने की अनुमति देता है. इसके अलावा, XWatch-S19 स्मार्टवॉच एक सिलिकॉन स्ट्रैप और दो चार्जर के साथ आती है.