Cheteshwar Pujara: काउंटी से निलंबित होने पर चेतेश्वर पुजारा ने जाहिर किया दर्द, बोले- इस तरह जाने पर दुख

नई दिल्लीः काउंटी क्रिकेट में खेल रहे पुजारा को दुर्व्यवहार के चलते टीम से सस्पेंड कर दिया गया है. 12 पॉइंट की पेनल्टी के साथ खिलाड़ी को एक मैच के लिए सस्पेंड किया गया है. जिसपर अब पुजारा ने चुप्पी तोड़ते हुए निराशा जाहिर की है. खिलाड़ी ने ट्वीटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि इस तरह से जाने पर दुख है लेकिन क्लब को यादगार पल और ना भूलने वाले लम्हों की तरह देख रहा हूं. टीम के द्वारा सहास और चरित्र पर गर्व है. सेसक्स को बाकी दो मैचों के लिए शुभकामनाएं. 

दरअसल 13 सितंबर को लीसेस्टशर के खिलाफ मैच में दुर्व्यवहार के चलते सेसक्स को ये सजा दी गयी. खिलाड़ियों के बीच गलत व्यवहार पर 12 पॉइंट की पेनल्टी लगायी गयी. जिसके तहत पुजारा को कप्तान होने के नाते एक मैच के लिए सस्पेंड किया गया था. ऐसे में अब पुजारा ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अपना दर्द बताया है. खिलाड़ी ने काउंटी क्रिकेट को यादगार और ना भूलने वाले लम्हों की तरह देखा है.
 
ईसीबी ने अपनाया कड़े नियमों का रवैयाः
गौरतलब है कि ईसीबी ने इस बार स्थितियों से निपटने के लिए काफी सख्त नियम बनाये है. ईसीबी ने टीम में दुर्व्यवहार संबधित मामलों में देखते हुए पेनल्टी के साथ टीम कप्तान को मैच से सस्पेंड करना का नियन बनाया है. 

पुजारा लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे है. आखिरी बार खिलाड़ी ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में टीम इंडिया की ओर से मैच खेला था. इसके बाद वेस्टइंडिज के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में खिलाड़ी को शामिल नहीं किया गया. उनकी जगह युवा बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल को टीम का हिस्सा बनाया गया.