R Madhavan ने बांधे kangana ranaut की तारीफों के पुल, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)को हमेशा हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हुए देखा जाता है. हालांकि, अपने बयानों के चलते वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं और बहुत कम लोग होंगे जो उनकी तारीफ करते हैं. लेकिन इसी बीच आर माधवन (R Madhvan) को एक्ट्रेस के काम की तारीफ करते हुए देखा गया. बता दें कि यह दोनों दो फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं.

तनु वेड्स मनु मैं इस जोड़ी को पहली बार देखा गया था और दर्शकों ने फिल्म को बहुत प्यार दिया था. 2015 में तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में यह फिर साथ नजर आए थे. इंटरव्यू के दौरान आर माधवन ने कंगना की तारीफ करते हुए कुछ बातें कही जिसका एक्ट्रेस ने ट्विटर पर रिप्लाई किया है और लिखा है कि शर्मा जी आप बड़े डार्लिंग टाइप हो.

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान आर माधवन ने कहा कि अगर उनकी सभी फिल्मों की लीड हीरोइन को देखें तो कंगना सबसे ज्यादा मजबूत है और उन्हें अपने घर में कुछ बहुत मजबूत महिलाओं के साथ बड़े होने का सौभाग्य मिला था. एक्टर ने यह भी कहा कि कंगना या शालिनी सभी मजबूत महिलाओं के साथ काम करने का सौभाग्य मुझे मिला है वह सभी अपनी राय पेश करने वाली महिलाएं थी. वह घिसी पिटी अभिनेत्रियां नहीं है जो एक दो फिल्मों में आती हैं नाचती हैं और आदमी से थप्पड़ खा कर चली जाती हैं.

आर माधवन ने यह भी कहा कि कंगना बहुत स्मार्ट है और हम सभी के लिए जरूरी भी है. वह साधारण अभिनेत्री हैं और अपनी भूमिकाओं को जिस तरीके से परदे पर पेश करती हैं वह हैरान करने वाला होता है.