राहुल गांधी ने हिंदू समाज का घोर अपमान किया, नेता विपक्ष के बयान पर अश्विनी वैष्णव ने साधा निशाना

नई दिल्लीः संसद में राहुल गांधी के दिए स्टेटमेंट पर बीजेपी ने जमकर निशाना साधा. केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर कहा कि राहुल का बयान गैर जिम्मेदाराना है. अग्निवीर पर राहुल का बयान झूठा है. राहुल ने हिंदू समाज का घोर अपमान किया है. राहुल के बयान की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है. राहुल गांधी अपने तथ्यों को देखें. 

लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने कहा कि अभयमुद्रा कांग्रेस का प्रतीक है.अभयमुद्रा निर्भयता का संकेत है, आश्वासन और सुरक्षा का संकेत है, जो भय को दूर करता है और हिंदू, इस्लाम, सिख धर्म, बौद्ध धर्म और अन्य भारतीय धर्मों में दैवीय सुरक्षा और आनंद प्रदान करता है.हमारे सभी महापुरुषों ने अहिंसा और भय खत्म करने की बात की है, लेकिन, जो लोग खुद को हिंदू कहते हैं वे केवल हिंसा, नफरत, असत्य की बात करते हैं. 

हमने संविधान की रक्षा की. आज BJP के लोग संविधान,संविधान कह रहे है. लोगों को जेल में डाला गया, धमकाया गया. संविधान पर हमले हो रहे हैं. मुझ पर भी हमले किए गए. राहुल गांधी ने कहा कि सरकार के आदेश पर मुझ पर निशाना. पिछड़ों की बात करने वालों पर हमला किया गया. 

अयोध्या की जनता को डराया गया- राहुल गांधी
लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी ने कहा कि अयोध्या की जनता ने BJP को मैसेज दिया. अयोध्या की जनता को डराया गया. अयोध्या में लोगों की जमीन छीनी गई. अयोध्या के लोगों को मुआवजा नहीं मिला. अग्निवीर को शहीद का दर्जा नहीं. अग्निवीर यूज एंड थ्रो मजदूर. अग्निवीर को सिर्फ 6 महीने की ट्रेनिंग है. राजनाथ सिंह ने कहा कि राहुल सदन को गुमराह कर रहे. राहुल गांधी ने कहा कि अग्निवीर को पूरी सच्चाई का पता है. अग्निवीर को पेंशन नहीं मिलती. अग्निवीर सेना की नहीं, PMO की स्कीम है. 

राहुल गांधी ने दिखाई सदन में शिवजी की फोटो: 
राहुल गांधी ने सदन में शिवजी की फोटो दिखाई. हमारे कई नेता अभी भी जेल में हैं. हर धर्म में कहा गया है, डरना नहीं है. राहुल गांधी ने इस्लाम का प्रतीक चिन्ह दिखाया. राहुल गांधी के बयान पर PM मोदी, अमित शाह ने आपत्ति जताई. राहुल से सदन में माफी मांगने की मांग की गई. हिंदू धर्म पर दिए गए बयान पर हंगामा हुआ.