Rinku Singh: राहुल सर ने कहा जैसा खेलते हुए आ रहे हो वैसा ही खेलो, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले से पहले रिंकू सिंह ने कही बड़ी बात

नई दिल्लीः 10 दिसंबर से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जानी है. सीरीज का पहला मुकाबला डरबन में खेला जाएगा. जिसके लिए टीम का ऐलान कर दिया गया है. वहीं मुकाबले से पहले टीम के फिनिशर कहे जाने वाले रिंकू सिंह ने बड़ा बयान दिया है. रिंकू सिंह ने कहा कि साउथ अफ्रीका का वेदर शानदार है, हमारा पहला प्रैक्टिस सेशन था, काफी मजा आया. उन्होंने कहा कि राहुल सर के साथ काम करने को मिला, यह बहुत अच्छी फीलिंग्स है. सर ने कहा कि जैसे खेलते आ रहे हो, वैसे ही खेलना, अपने आप पर बिलीव रखना है. 

रिंकू सिंह कहते हैं कि राहुल सर ने कहा कि जहां पर तुम खेलते हो, नंबर-5, नंबर-6 वहां पर खेलना आसान नहीं होता है, रिंकू सिंह ने बताया कि जब साउथ अफ्रीका में नेट्स में बल्लेबाजी किया, तो कैसा लगा. रिंकू सिंह ने कहा कि साउथ अफ्रीका में भारत की तुलना में बाउंस ज्यादा है. इसके अलावा पेस ज्यादा है, ऐसा लगा कि जितना पेस का यूज करूंगा, उतना अच्छा रहेगा. इसके अलावा रिंकू सिंह ने कहा कि साल 2013 से उत्तर प्रदेश के लिए भी लोअर मिडल आर्डर में बल्लेबाजी करता आ रहा हूं, तो कोई दिक्कत नहीं है, अब उस माहौल में ढ़ल गया हूं.

बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 10 दिसंबर से तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज होगा. जिसका पहला मैच डरबन में खेला जाएगा. इसके बाद 12 दिसंबर को गकेबेरहा और 14 दिसंबर को जोहानिसबर्ग में टी20 मैच होगा. इसके बाद दोनों के बीच वनडे सीरीज और टेस्ट सरीजी भी खेली जानी है.