सिरोही, पिंडवाड़ा Sirohi News: नकाबपोश बदमाशों ने एटीएम उखाड़ा, चौकीदार को बंधक बनाया; लोगों के जागने पर सड़क पर एटीएम छोड़ के भागे बदमाश

Sirohi News: नकाबपोश बदमाशों ने एटीएम उखाड़ा, चौकीदार को बंधक बनाया; लोगों के जागने पर सड़क पर एटीएम छोड़ के भागे बदमाश

Sirohi News: नकाबपोश बदमाशों ने एटीएम उखाड़ा, चौकीदार को बंधक बनाया; लोगों के जागने पर सड़क पर एटीएम छोड़ के भागे बदमाश

सिरोही(पिंडवाड़ा): सिरोही जिले के रोहिड़ा थाना क्षेत्र के भुजेला स्थित माधव यूनिवर्सिटी के बाहर लगे आईडीबीआई एटीएम को बीती रात बदमाशों ने उखाड़ लिया. घटना के दौरान एटीएम पर मौजूद चौकीदार बहादुरसिंह राजपूत को बंधक बनाया गया और पूरी वारदात को अंजाम दिया गया. 

मिली जानकारी के अनुसार रात्रि करीब 1 बजे 8 नकाबपोश बदमाशों ने माधव यूनिवर्सिटी के बाहर लगे आईडीबीआई बैंक के एटीएम उखाड़ लिया. घटना के दौरान चार बदमाश बाहर खड़े रहे व चार बदमाश एटीएम के अंदर  घुसे सभी बदमाशों ने नकाब पहन रखा था. एटीएम में घुसते ही उन्होंने सबसे पहले चौकीदार को बंधक बनाया व सीसीटीवी की वायरिंग काटी जिसके बाद उन्होंने एटीएम को उखाड़ा उसको सड़क पर लेकर आए. घटना की जानकारी जैसे यूनिवर्सिटी में मौजूद चौकीदार को लगी तो उसे सिटी बजाकर सभी को जगाया लोगों के जागने पर बदमाश एटीएम को सड़क पर छोड़ कर ही फरार हो गए. 

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ममता गुप्ता मौके पर पहुंची: 
घटना की जानकारी जैसे ही रोहिडा थाना पुलिस को मिली तो थानाधिकारी देवाराम, डीओ ड्यूटी पर तैनात हेड कांस्टेबल लक्ष्मणराम, आबूरोड़ रीको ड्यूटी पर तैनात सुजानाराम मौके पर पहुंचे. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ममता गुप्ता मौके पर पहुंची और घटना के बारे में जानकारी लेकर बदमाशों की तलाश के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए. वही बदमाशों द्वारा उखाड़े गए एटीएम को रोहिडा पुलिस थाने ले गया. बैंक के अधिकारियों के आने के बाद ही एटीएम में कितने रुपए थे उसके बारे में पता चल पाएगा. फिलहाल एसपी ममता गुप्ता के निर्देश पर अलग-अलग टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई है.

और पढ़ें