Rajasthan BJP Candidates List: भाजपा की दूसरी सूची का इंतजार जल्द होगा खत्म, कुछ सीटों पर नामों में बदलाव संभव; सर्वाधिक इन प्रत्याशियों को लेकर चर्चा

जयपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनाव (rajasthan election  2023) को लेकर भाजपा की दूसरी लिस्ट (Rajasthan BJP Candidates List) का इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi) की अध्यक्षता में शुक्रवार को हुई बैठक में राजस्थान के टिकटों पर भी चर्चा हुई. करीब एक से डेढ़ घंटे तक राजस्थान को लेकर हुई मंत्रणा में लगभग 79 सीटों के नामों पर मुहर लगी है. 

हालांकि कुछ सीटों पर नामों में बदलवा की संभावना को लेकर चर्चा है. सर्वाधिक इन प्रत्याशियों को लेकर चर्चा है. ज्योति मिर्धा का नागौर से टिकट फाइनल बताया जा रहा है. वहीं भजनलाल शर्मा का सांगानेर सीट से लड़ना लगभग तय सा है. वहीं सतीश पूनिया आमेर से और रामलाल शर्मा चौमूं से तय है. इनके अलावा धर्मनारायण जोशी की सीट पर उदयलाल डांगी आ सकते हैं. अलवर शहर से संजय शर्मा का नाम लगभग फाइनल बताया जा रहा है. जबकि परबतसर से मान सिंह किनसरिया का नाम फ्रंट में है. 

वहीं बगरू से कैलाश वर्मा का नाम लगभग तय है. जबकि मालवीय नगर से कालीचरण सराफ का मैदान में उतरना तय है. वासुदेव देवनानी के टिकट पर भी लगभग मुहर लग चुकी है. हालांकि फिलहाल सिविल लाइंस विधानसभा सीट को होल्ड पर रखा गया है. चाकसू से रामावतार बैरवा, सोजत से शोभा चौहान का नाम लगभग तय है. बलबीर लूथरा, गुरदीप शाहपिणी, धर्मेंद्र मोची के नाम भी लगभग तय है. वहीं दीप्ति माहेश्वरी के नाम पर भी हरी झंडी की खबर है. अविनाश गहलोत, जोराराम कुमावत के नाम पर भी हरी झंडी की खबर है. 

अनिता भदेल के टिकट पर भी हरी झंडी मिलने की खबर: 
वहीं अनिता भदेल के टिकट पर भी हरी झंडी मिलने की खबर है. जबकि जोगेश्वर गर्ग और ज्ञानचंद पारख का नाम लगभग तय सा है. अभिनेश महर्षि को रतनगढ़, प्रेम सिंह बाजोर को नीमकाथाना, सुभाष पूनिया के टिकट काटने से संतोष अहलावत दौड़ में है. विराटनगर और शाहपुरा को फिलहाल होल्ड पर रखा गया है. संदीप शर्मा, नरेंद्र नागर का नाम लगभग फाइनल है. गोविंद रानीपुरिया, कालूलाल, कन्हैयालाल चौधरी का नाम लगभग तय है. वहीं बिहारीलाल विश्नोई का टिकट लगभग तय है. खंडार से जितेंद्र गोठवाल का नाम लगभग तय है.