Rajasthan Congress: सचिन पायलट की 3 मांगों से जुड़े बयान का दूसरा पहलू, अब राजनीतिक प्रेक्षकों ने सोशल मीडिया को बताया इस बयान का कारण !

जयपुर: सचिन पायलट की 3 मांगों से जुड़े बयान का अब दूसरा पहलू भी सामने आ रहा है ! पायलट ने कल टोंक में अपनी तीन मांगों पर कोई समझौता नहीं करने से जुड़ा बयान दिया था. अब राजनीतिक प्रेक्षकों ने इस बयान का कारण सोशल मीडिया को बताया है. 

राजनीतिक प्रेक्षकों की माने तो पिछले 3 दिन से सोशल मीडिया का एक वर्ग राजस्थान कांग्रेस में बिना किसी फॉर्मूले के सुलह की खबरों से नाराज था. यह वर्ग पायलट का इन 3 मांगों का अल्टीमेटम टाइम पूरा हो जाने पर कार्रवाई ना होने से नाराज था. इसी के चलते पायलट के कुछ पुराने बयानों को भी सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा था. 

आपके पैरों के छालों की कसम, अब मैं पीछे हटने वाला नहीं हूं: 
दरअसल, पायलट ने जनसंघर्ष यात्रा में बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि आपके पैरों के छालों की कसम, अब मैं पीछे हटने वाला नहीं हूं. पायलट के इस बयान के साथ उनके समर्थक सोशल मीडिया पर कई सवाल पूछ रहे हैं ? क्या सोशल मीडिया पर चल रही इस नाराजगी को दूर करने के लिए कल टोंक पहुंचे थे पायलट ? क्या इसीलिए पायलट ने फिर रिपीट किया तीनों मांगों पर कोई भी समझौता नहीं करने से जुड़ा बयान ?... या फिर सचमुच अभी तक राजस्थान कांग्रेस में सुलह का कोई फॉर्मूल नहीं निकला ?