Rajasthan Election 2023: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का जोधपुर दौरा, नेताओं, कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को दिया जीत का मंत्र

जोधपुर: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने जोधपुर प्रवास के दौरान जोधपुर संभाग स्तरीय भाजपा नेताओं, कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की आवश्यक बैठक लेकर हर हाल में राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी सरकार बनाने का आव्हान किया और विश्वास व्यक्त किया कि आपसी मनमुटाव मतभेद और मनभेद भुलाकर एकजुट के साथ जुट जाएंगे और ऐतिहासिक मतों से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को जिताते हुए राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की सरकार लाएंगे. 

उदयपुर के बाद जोधपुर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का जोधपुर के एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के नेतृत्व में जोरदार स्वागत और अभिनंदन किया गया. एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों से लेकर नेताओं के साथ-साथ कार्यकर्ता मौजूद रहे. जोधपुर के एयरपोर्ट पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का उत्साह देखकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रफुल्लित नजर आए.

एयरपोर्ट से जेपी नड्डा सीधे डीपीएस चौराहे के पास स्थित कस्तूरी ऑचिर्ड रिसोर्ट पहुंचे. जहां भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और पदाधिकारी ने उनका गर्म जोशी से स्वागत किया. इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जोधपुर संभाग की 33 सीटों से संबंधित भाजपा के पदाधिकारियों, नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के साथी आवश्यक फीडबैक भी लिए और जीत का मूल मंत्र भी दिया. 

जेपी नड्डा ने बैठक में भाजपा के नेताओं को तमाम मतभेद और मनभेद बुलाकर भारतीय जनता पार्टी संगठन द्वारा निर्धारित किए जाने वाले योग्य प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारे जाने के बाद उन्हें जिताने के लक्ष्य को ध्यान में रखकर झुकने का आह्वान किया और भूत मैनेजमेंट से लेकर आपकी एकता के माध्यम से भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने का मूल मंत्र कार्यकर्ताओं को दिया. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और जमीनी स्तर से जुड़े वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से वन टू वन फीडबैक भी लिया.