VIDEO: CM अशोक गहलोत बोले- एक करोड़ लोगों को राजस्थान सरकार दे रही है पेंशन

झुंझुनू: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज झुंझुनूं जिले के बिसाऊ दौरे पर रहे जहां उन्होंने 17 विकास कार्यों का किया लोकार्पण और शिलान्यास किया. इस दौरान  उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 'बिसाऊ का नाम मूक रामलीला में लिए पूरे देश में जाना जाता है. 'आज यहां 150 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि रीटा चौधरी ने मुझसे क्षेत्रीय विकास के लिए कहा तो मैंने उनसे कभी मना नहीं किया. मैंने कहा था, तुम मांगते-मांगते थक जाओगी, मैं देते-देते नहीं थकुंगा. सीएम ने कहा की हमारे सभी काम बेमिसाल है, चाहे वह शिक्षा के क्षेत्र में हो या सड़क के पानी कि योजनाएं लागू हुईं, बिजली उत्पादन हो रहा है. कुछ परेशानी भी आई हैं बीच-बीच में जिससे किसानों को परेशानी भी हुई है. जिसका मुझे पता है. हमारी सरकार 'एक करोड़ लोगों को पेंशन दे रही है'

सीएम गहलोत ने कहा कि मेरी प्रधानमंत्री मोदी से मांग है कि देश में सामाजिक सुरक्षा का कानून बनाएं. यदि राजस्थान सरकार 500 रु. में गैस सिलेंडर दे सकती तो केंद्र सरकार क्यों नहीं दे सकती?' मैंने पीएम मोदी  से मांग की है कि आप आगे बढ़कर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के चार कानूनों को मंजूरी दिलवाओ, आज महंगाई ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. आम आदमी क्या कमाए क्या खाए' ?