Rajasthan Politics: 'गहलोत फिर से...' कांग्रेस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से बड़ा मैसेज

जयपुर: राजस्थान में कुछ ही महीनों बाद विधानसभा चुनाव (Rajasthan Assembly Seat 2023) होने हैं. ऐसे में एक बार फिर लगभग यह तय हो गया है कि अगला विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा. इसको लेकर कांग्रेस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से बड़ा मैसेज दिया गया है. AICC के इंस्टाग्राम पर "गहलोत फिर से" संदेश लिखा है. 

कांग्रेस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक रील में गहलोत सरकार की उपलब्धियां रखी है. फिर मिशन 2023-28 लिखकर गहलोत फिर से का संदेश दिया गया है. मतलब AICC ने भी साफ संदेश दिया है कि अगला चुनाव गहलोत के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा और कांग्रेस के जीतने पर वो ही मुख्यमंत्री बनेंगे. 

सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव लड़ने के लिए अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी:
आपको बता दें कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. ऐसे में सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव लड़ने के लिए अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. सीएम गहलोत ने भी कांग्रेस में चल रही आपसी गुटबाजी के चलते आम जनता में पार्टी के प्रति अच्छा संदेश देने के लिए प्रदेश में विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ने जा रहे हैं. उनकी इसी सोच की झलक इस बार राजस्थान के आम बजट में भी देखने को मिली है. उन्होंने अपने इस कार्यकाल के अंतिम बजट को पूरी तरह आमजन का विकासोन्मुखी बजट बनाया है.