Rajasthan Politics : हरीश चौधरी ने CM अशोक गहलोत से की मुलाकात, पिछले कुछ समय से चल रहे थे मुखर

जयपुर: कांग्रेस विधायक और मौजूदा गहलोत सरकार में मंत्री रह चुके हरीश चौधरी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से आज सुबह उनके आवास पर मुलाकात की है. इस दौरान प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा भी मौजूद रहे. हरीश चौधरी पिछले कुछ समय से मुखर थे. लेकिन आज सुबह दोनों के बीच सुखद मुलाकात हुई है. मुलाकात के दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और संयम लोढ़ा भी साथ मौजूद रहे. ऐसे में यह आज की बड़ी राजनीतिक खबर है. 

अब इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं. हालांकि कहा यही जा रहा है कि बैठक में संगठन को लेकर चर्चा हुई है. खासकर से जिला संगठन बनाना हो या अन्य जिम्मेदारियां देनी हो कुछ नियुक्तियां हो इन सब बातों को लेकर चर्चा हुई है. लेकिन इन सब बातों के अलावा कुछ महत्वपूर्ण बातों पर भी चर्चा होने की संभावना जताई जा रही है. लेकिन इन सब बातों से परे लंबे वक्त बाद हरीश चौधरी मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचे हैं. यह भी रोचक खबर है. 

कई बार मुख्यमंत्री के खिलाफ बयानबाजी भी की थी: 
इससे पहले कई ऐसे मौके थे खासकर ओबीसी का मामला था, पूर्व सैनिकों का मामला था. उसको लेकर उन्होंने जिस तरह से एक बागी रुख अपनाया था. उसके बाद फिर कई बार मुख्यमंत्री के खिलाफ बयानबाजी भी की थी. लेकिन आज की मुलाकात के बाद ऐसा माना जा रहा है कि अब संबंध सुधरते हुए नजर आएंगे और एक सकारात्मक राजनीति देखने को मिलेगी.