जयपुर बाबूलाल नागर बोले- कांग्रेस अध्यक्ष के साथ ही गहलोत CM भी रहे, उनकी छत्रछाया और आशीर्वाद से सरकार चलनी चाहिए

बाबूलाल नागर बोले- कांग्रेस अध्यक्ष के साथ ही गहलोत CM भी रहे, उनकी छत्रछाया और आशीर्वाद से सरकार चलनी चाहिए

जयपुर: मुख्यमंत्री के सलाहकार और पूर्व मंत्री बाबूलाल नागर (MLA babulal nagar) ने कहा है कि सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के कांग्रेस अध्यक्ष (Congress President Election) बनने के बाद अगर प्रदेश में इस सरकार को पूरा कार्यकाल करना है तो फिर गहलोत ही मुख्यमंत्री पद पर रहे या फिर ऐसा व्यक्ति मुख्यमंत्री बने जो गहलोत की छत्रछाया व आशीर्वाद से काम करें.  

फर्स्ट इंडिया न्यूज से खास बातचीत करते हुए नागर ने कहा कि  अशोक गहलोत को बड़ी जिम्मेदारी मिल रही है. प्रदेश के हर कांग्रेसी के लिए यह गर्व की बात है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के साथ ही गहलोत भी रहे. अगर कांग्रेस की सरकार 5 साल चलानी है तो गहलोत को ही CM पद पर बने रहना चाहिए. यदि गहलोत अध्यक्ष बनने के बाद CM नही रहते हैं तो गहलोत की छत्रछाया व आशीर्वाद से सरकार चलनी चाहिए. 

नागर बोले- सीएम के ऐसे नाम कई बार चलते रहते हैं
इससे आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा व्यक्ति गहलोत का स्थान ले, जिसको उनका आशीर्वाद व सहयोग मिले. अगर ऐसा नहीं हुआ तो फिर 5 साल सरकार चलना मुश्किल हो जाएगा. CM के विभिन्न दावेदारों के नाम पर बोलते हुए नागर ने कहा कि ऐसे नाम कई बार चलते रहते हैं. आपको बता दें कि कल नागर सचिन पायलट की काबिलियत और उनके पिता राजेश पायलट के साथ अपने संबंधों की दुहाई देते हुए नजर आ रहे थे.  लेकिन अब एक बार फिर उन्होंने अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री पद पर बने रहने की बात कही है. 
 

और पढ़ें