Rajasthan Politics: प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा का बड़ा बयान, कहा- सचिन पायलट ने नहीं दिया कांग्रेस को कोई अल्टीमेटम; कल दिल्ली में होने जा रही बैठक में होंगे शामिल

जयपुर: कर्नाटक विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद अब राजस्थान कांग्रेस में चल रहे बवाल पर कभी भी बड़ा फैसला हो सकता है. इसी के चलते कांग्रेस हाईकमान ने दिल्ली में उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है. इससे पहले प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा का बड़ा बयान सामने आया है. रंधावा ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि सचिन पायलट ने कांग्रेस को कोई अल्टीमेटम नहीं दिया. 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली में होने वाली आगामी 4 राज्यों की चुनावी बैठक में सचिन पायलट भी शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि कल दिल्ली में होने वाली बैठक में चुनावी रणनीति पर काम होगा. इस दौरान राजस्थान के प्रमुख नेताओं की पार्टी नेतृत्व के साथ चर्चा होगी. वहीं सचिन पायलट के सवाल पर बोलते हुए उन्होंने का कि किसी को कोई शक है क्या वो नहीं आएंगे? 

सचिन पायलट भी बैठक में शामिल होंगे:
उन्होंने कहा कि बैठक में सचिन पायलट भी बैठक में शामिल होंगे. बैठक में इसी साल होने वाले चारों राज्यों के चुनावों को लेकर चर्चा होगी. इस दौरान कांग्रेस में गुटबाजी को लेकर प्रभारी रंधावा ने कहा कि जिस पार्टी में कुछ है वहीं लड़ाई होती है. वहीं सचिन पायलट के अल्टीमेटम पर बोलते हुए कहा कि जिनको दिया वो ही जवाब देंगे. आपको बता दें कि प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा का दिल्ली दौरा स्थगित हो गया है. फिलहाल दोपहर 1:30 बजे दिल्ली जाने का कार्यक्रम स्थगित हुआ है. खबर लिखे जाने तक उनका अगला कार्यक्रम तय नहीं हुआ था.