पुलिस के आवास पर पहुंचने पर राजेंद्र गुढ़ा का बयान आया सामने, जानिए क्या कुछ कहा

जयपुर: पीपाड़ थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज एक मामले के चलते अपन आवास पर पुलिस पहुंचने के मामले में राजेंद्र सिंह गुढ़ा का बयान सामने आया है. गुढ़ा ने कहा कि मुझे जानकारी मिली की पुलिस मेरे बंगले पर गई है लेकिन जैसे ही मीडिया के लोग वहां पहुंचे तो पुलिस भाग गई. मैं इनके भ्रष्टाचार के काले कारनामे खोलकर आया हूं. अभी मेरे पास लाल डायरी के और पन्ने हैं. मैं फिर कहना चाहता हूं कि बंगले पर पुलिस भेजी यहां भेज देना मुझे गिरफ्तार करवाना. 

आपको बता दें कि जोधपुर जिले में आने वाले पीपाड़ थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज एक मामले में पीपाड़ पुलिस द्वारा दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तारी के दौरान आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के निवास पर बने सर्वेंट क्वार्टर में भी घटना हुई थी. इसको लेकर पूर्व मंत्री के आवास पर आज पीपाड़ थाना पुलिस की टीम पहुंची है. 

फिलहाल मामले की पड़ताल की जा रही है जल्द ही टीम पुन: जोधपुर आकर इस संबंध में जांच पड़ताल की पूरे रिपोर्ट पेश करेगी. जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा. ग्रामीण एसपी धर्मेन्द्र सिंह यादव ने मीडिया से बाचतीत करते हुए बताया कि दो नाबालिग लड़कियों के गायब होने का मामला सामने आया था जिसमें बीकानेर के रहने वाले दो लड़कों को गिरफ्तार किया था तो पूछताछ के दौरान सामने आया कि एक घटना स्थल जयपुर का भी था. ऐसे में पुलिस कस्टडी में दोनों आरोपियों को लेकर हमारे एसएचओ अपनी टीम के साथ जयपुर में मौका तस्दीक करने के लिए गए हुए है. 

 

गुढ़ा के आवास के अंदर बने गार्ड रूम में घटना होने की बात अभी सामने आई:
तस्दीक के दौरान सामने आया कि पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के आवास के अंदर बने गार्ड रूम में घटना होने की बात अभी सामने आई है. जिसकी पड़ताल के बाद ही जब रिपोर्ट आएगी उसके बाद ही खुलकर कुछ कहा जा सकेगा. अभी एसएचओ से फोन पर वार्ता हुई है. इसलिए इसपर कुछ पुख्ता नही कहा जा सकता. हां यह बात सामने आई कि मंत्री के आवास में एक रेन बसेरा बना हुआ है.