Rajsamand News : 75 साल की बुजुर्ग महिला का मिला शव, परिजनों ने जताई लूट के बाद हत्या की आशंका

राजसमंद: जिले के कुंवारिया थाना क्षेत्र के लोढ़ियाना के ब्रह्मपुरी में एक मकान में बुजुर्ग महिला की हत्या कर कड़िया लूटने का मामला सामने आया है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कुंवारिया थानाधिकारी लालूराम जाट ने बताया कि लोढ़ियाना में कल देर शाम को एक मकान में बुजुर्ग महिला के शव की सूचना मिली जहां पुलिस जाप्ता मौके पर पहुची परिजनों ने हत्या की आशंका जताई. 

इस पर थाना अधिकारी ने घटना की सूचना राजसमंद के एडिशनल एसपी शिव लाल बेरवा, पुलिस उपाधीक्षक बेनी प्रसाद मीणा को दी, जहां दोनों पुलिस अधिकारी घटना स्थल पहुंचे देखा गया तो बुजुर्ग महिला हंजा बाई 75 वर्षीय के सिर में चोट का निशान था. जिसे पुलिस ने हत्या के मामले को लेकर शव को कब्जे में ले जांच शुरू कर दी. परिजनों ने हत्यारों का पता लगाने की मांग की गई. इस पर पुलिस ने उदयपुर से FSL व भीलवाड़ा से डॉग स्क्वायड की टीम को मौके पर बुलाया. देर रात्रि को टीम मौके पर पहुची और घटनास्थल से कई साक्ष्य जुटाए. 

पुलिस इस हत्या को लूट के इरादे से होना नहीं मान रही:
इस घटना का पता सोमवार दोपहर 2:00 बजे पता चला जब मृतका हंजा बाइक की बेटी देउ देवी अपने मां से मिलने उसके घर पहुंची और जब घर के अंदर देखा तो उसकी मां के खून से सनी लाश जमीन पर पड़ी मिली. ऐसे में गांव के आसपास के लोग भी इस घटना के बाद घर के बाहर इकट्ठे हुए और पुलिस को इसकी सूचना दी. हालांकि पुलिस इस हत्या को लूट के इरादे से होना नहीं मान रही है लेकिन हत्याकांड के सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अभी तक कई संदिग्धों से पूछताछ की है. पुलिस ने फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.