Rajsamand News: 5 साल की बच्ची के अपहरण का मामला, भीम पुलिस को मिली बड़ी सफलता

राजसमंद: जिले के भीम थाना पुलिस ने 5 साल की बच्ची के अपहरण का खुलासा करते हुए आरोपी हिम्मत सिंह को डिटेन कर लिया है. अब पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है. पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि बरतू निवासी सीता देवी ने कल शाम भीम थाने पर एक रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी 5 साल की बच्ची माया को कोई अज्ञात व्यक्ति घर से अपहरण करके ले गया है.

सीता देवी ने अपने पहले पति प्रताप सिंह के बेटे कुशाल सिंह और रविंद्र सिंह पर शक जताया था. इस पर पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव लाल और चार थानों की पुलिस ने बच्ची की तलाश के लिए सर्च अभियान चलाया. इलाके के सरपंच और मुखबिरों भी सहायता ली गई. पुलिस ने आज पाटिया ग्राउंड इलाके में तलाशी के दौरान पाया कि एक व्यक्ति नेशनल हाईवे नंबर 8 पुलिया के नीचे छिपा हुआ है और उसके पास एक बच्ची भी है.

पुलिस आरोपी हिम्मत सिंह और बच्ची को लेकर थाने पहुंची: 
जब पुलिस ने आरोपी हिम्मत को दस्तयाब किया, तो अपहृत बच्ची उसके पास ही मिली. इस पर पुलिस आरोपी हिम्मत सिंह और बच्ची को लेकर थाने पहुंची. बच्ची को पुलिस ने उसके माता-पिता के सुपुर्द कर दिया है. उधर पुलिस ने आरोपी को डिटेन कर लिया है और उससे पूछताछ करने में जुटी है कि उसने बच्ची का अपहरण क्यों किया था.