Rajsathan Elections 2023: जुलाई में राहुल गांधी करेंगे कांग्रेस की चुनावी रणनीति का आगाज, डोटासरा ने कहा- मंत्रियों की बयानबाजी पर लगेगी लगाम

जयपुर: जुलाई में राजस्थान की कांग्रेस का चुनावी शंखनाद करने के लिए राहुल गांधी आयेंगे. राहुल गांधी को राजस्थान आने का न्योता अगले माह होने वाली बैठक में औपचारिक रूप से तय किया जायेगा. जुलाई के तीसरे सप्ताह में राहुल राजस्थान में आ सकते हैं. 

पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने कहा कि राजस्थान कांग्रेस ने न्योता दिया है. राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे को राजस्थान आने का आमंत्रण दिया है. डोटासरा ने ये भी कहा कि मंत्रियों की बयानबाजी पर लगाम लगेगी. राहुल गांधी ने राजस्थान में चुनावी शंखनाद की तैयारी कर ली है. राजस्थान में बड़े सम्मेलन को राहुल गांधी संबोधित करेंगे. राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राजस्थान आए थे. राजस्थान की सियासी आबो हवा को राहुल गांधी समझ चुके हैं. अब उनकी ओर से नए फैसलों का इंतजार है. 

साढ़े 9 लाख कार्यकर्ता चिन्हित कर लिए:
मंत्रियों की बयानबाजी पर भी पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने संकेत दिए है. लगाम लगाने को लेकर डोटासरा ने मीडिया से कहा कि अब आपको यह सवाल पूछने का मौका नहीं देंगे मंत्री. गौरतलब है कि पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा की आलाकमान ने संगठन के कामों को लेकर पीठ थपथपाई है. साढ़े 9 लाख कार्यकर्ता चिन्हित कर लिए है. ये कार्यकर्ता चुनावों में पार्टी के लिए मील का पत्थर बनेंगे. सालासर में होने वाले कांग्रेस विधायक शिविर अपरिहार्य कारणों से रद्द कर दिया है. अब 3 को दिल्ली में राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे ले सकते हैं. राजस्थान कांग्रेस सत्ता और संगठन की बैठक. चुनावी रणनीति तय होगी.