नई मुसीबत में फंसी Rakhi Sawant, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई : एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों एक के बाद एक कोई ना कोई मुसीबत में फंसी हुई नजर आ रही हैं। बीते दिनों वह अपनी शादी को लेकर चर्चा में थी और उसके बाद अपनी मां की तबीयत को लेकर काफी परेशान है। इसके बाद अब वह नई मुसीबत में फंस गई है. 

शर्लिन चोपड़ा ने एक्ट्रेस के ऊपर एफआईआर दर्ज कराई है जिसके बाद मुंबई पुलिस ने राखी सावंत को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक शर्लिन ने राखी पर उनके खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो दिखाकर अभद्र भाषा का उपयोग करने के आरोप लगाए हैं जिसके चलते यह कार्रवाई की गई है. 

वही इस मामले को लेकर राखी ने बताया था कि शर्लिन ने यू-ट्यूब और इंस्टाग्राम पर गंदा वीडियो पोस्ट करते हुए उनके खिलाफ अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया था। एक्ट्रेस ने कहा कि उसने मीडिया के सामने जो कहना था वह कह दिया है लेकिन अब इन सब का खामियाजा मुझे भुगतना पड़ेगा. 

राखी सावंत बीते कई दिनों से आदिल खान के साथ अपनी शादी की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस नहीं पहले अपनी शादी को छुपा कर रखा उसके बाद खुद ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की और बताया कि आदिल शादी को एक्सेप्ट नहीं कर रहे हैं. इसके बाद सलमान खान के बीच बचाव किए जाने की जानकारी सामने आई और आदिल ने शादी को तो एक्सेप्ट कर लिया है लेकिन राखी नई मुसीबत में फंस गई हैं.