राखी ने आदिल को लेकर किए कई शॉकिंग खुलासे, कहा- उसने मेरा इस्तेमाल किया

मुंबई: ड्रामा क्वीन राखी सावंत(Rakhi Sawant) की पर्सनल लाइफ में कुछ दिनों से भूचाल आया हुआ है. अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी मां को खोया है और अब आदिल से भी उन्हें धोखा मिल रहा है. राखी ये बात कई दिनों से बताती नजर आ रहीं हैं कि उनकी और आदिल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

राखी हाल ही में पैप्स द्वारा अपने जिम के बाहर स्पॉट हुईं और फिर उन्होंने मीडिया के सामने रोकर आदिल को लेकर कई शॉकिंग खुलासे भी किए. राखी ने यह भी कहा कि आदिल ने मेरा इस्तेमाल किया.

इंटरनेट पर राखी के कई विडियोज वायरल हो रहें हैं. आदिल के बारे में खुलासा करते हुए राखी कहती हैं, "मैं अल्लाह से मांगूंगी. मैं तीस रोजे करूंगी, उमराह करूंगी. अगर उमराह के लिए आदिल ले जाएं तो अच्छी बात है, नहीं तो मेरे बहुत सारे मुस्लिम भाई हैं मैं उनके साथ जाऊंगी. मैं सच्ची बीवी हूं. मैंने सच्चाई से इस्लाम कुबूल किया है, वो सुधरकर मेरे पास जरूर आएंगे."

उन्होंने आगे कहा, "अगर आदिल मेरे साथ लॉयल नहीं हैं तो कहना चाहती हूं वह किसी के साथ भी लॉयल नहीं हो सकते. मैंने उन्हें अपना खून दिया है. मैंने आदिल को सबकुछ दिया है, जो मुझ पर गुजरी है, वह किसी पर न गुजरे. आदिल तुम मुझे तलाक नहीं दे सकते, मैं दुनिया के हर कोर्ट में जाऊंगी, अल्लाह के कोर्ट में जाऊंगी. तलाक की धमकी मत देना."

राखी ने मीडिया से एक रिक्वेस्ट भी की. उन्होंने कहा, "मैं नहीं चाहती की आप लोग आदिल का इंटरव्यू ले. उसको यही चाहिए था, इंडस्ट्री में आकर मेरा इस्तेमाल करे और बहुत बड़ा स्टार बने. झूठों का पुतला है वो."