Rakhi Sawant के भाई ने Salman Khan की करी तारीफ, बोले- उनकी वजह से मेरी मां

मुंबई : एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां का निधन हो चुका है और वह फिलहाल गम में डूबी हुई दिखाई दे रही हैं. इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने उन्हें सांत्वना दी है और सलमान खान (Salman Khan) ने भी फोन कर दुख जताया है. इस बारे में राखी के भाई राकेश सावंत ने खुलासा किया है.

ईटाइम्स को जानकारी देते हुए राकेश सावंत ने बताया कि बीमारी की वजह से उनकी मां बहुत दर्द में थी किडनी और लंग्स में कैंसर फैल चुका था. मल्टी ऑर्गन फेल हो चुके थे और निधन की रात उन्हें हार्ट अटैक आया था. राखी के बारे में बताया कि मां बहुत दर्द में थी जो हमसे देखा नहीं जा रहा था आखिरकार अब उन्हें सुकून मिल चुका है.

इस दौरान राकेश सावंत ने यह भी कहा कि सलमान खान ने राखी को कॉल किया था और शोक जताया है उन्होंने मुझसे भी फोन पर बात की है और मदद करने वाले लोगों को हमारे पास पहुंचाया. उन्होंने आगे कहा कि सलमान भाई की बदौलत हमारी मां 3 साल ज्यादा जिंदा नहीं क्योंकि उन्होंने उनकी ऑपरेशन का सारा खर्च उठाया है. मां के जाने पर सभी दुख जता रहे हैं क्योंकि उन्होंने भी फिल्मों में काम किया है और इंडस्ट्री में हर कोई उन्हें प्यार दे रहा है।