कोर्ट में सुनवाई के बाद आदिल खान को मिली न्यायिक हिरासत

मुंबई: राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके पति आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) की लड़ाई बढ़ती ही जा रही है. मालूम हो कि राखी सावंत ने कुछ दिन पहले आदिल दुर्रानी पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था, इसके बाद मंगलवार को पुलिस ने आदिल को अपनी हिरासत में ले लिया था.

जहां एक तरफ आदिल पुलिस की हिरासत में थे, वहीं राखी और उनके भाई राकेश सावंत ने मीडिया के सामने आदिल पर कई संगीत आरोप लगाते हुए दिखाई दिए. राखी सावंत ने यह भी खुलासा कर सबको चौका दिया कि आदिल पहले से ही शादी शुदा हैं और उनपर कई अलग तरह के केस दर्ज हैं.

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बुधवार को आदिल दुर्रानी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. खबरों के मुताबिक आदिल को 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

जहां एक तरफ राखी और उनकी वकील आदिल पर आरोप पर आरोप लगा रहीं हैं वहीं दूसरी ओर आदिल के वकील ने सभी आरोपों को गलत बताया है. आदिल खान दुर्रानी के वकील ने सुनवाई के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा, "राखी ने पहले जो श‍िकायत दर्ज करवाई थी उसमें आरोप था कि आदिल ने पैसों की धोखाधड़ी की है. मेरे मुवक्‍क‍िल को राखी के घर से पुलिस ने उस समय उठाया, जब वह अपना कपड़ा लेने गए थे. मेरे क्‍लाइंट ने पुलिस पूछताछ में सारे पैसों का हिसाब दिया है और यह भी बताया कि उन्‍होंने खुद बहुत पैसा खर्च किया है, तब जब उन्‍हें ये लगने लगा कि कानूनी तौर पर आदिल छूट जाएंगे, फिर जाकर वो पुलिस स्‍टेशन आए और मारपीट करने जैसे गंभीर आरोप लगाए. ये सारे आरोप सरासर गलत हैं. आदिल निर्दोष हैं, उन्‍हें प्‍लान करके इस पूरे मामले में फंसाया गया है."