"रक्षक" - एक शाम गुजरात पुलिस के नाम कार्यक्रम स्थगित, जल्द घोषित की जाएगी नई तारीख

अहमदाबाद: रक्षक - एक शाम गुजरात पुलिस के नाम कार्यक्रम के आयोजक यह जानकारी देते हुए खेद प्रकट कर रहे है कि अनिवार्य कारणों से कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है.

गुजरात राज्य के पुलिस अधिकारियों की बहादुरी और अच्छी सेवाओं का सम्मानित करने के उद्देश्य से रक्षक - एक शाम गुजरात पुलिस के नाम कार्यक्रम की कल्पना की गई थी. हम उनके बलिदान और समाज के प्रति योगदान को उजागर करने के लिए यह कार्यक्रम आयोजित करना चाहते थे. लेकिन, हमारे कुछ महत्वपूर्ण मेहमानों की अनुपस्थिति के कारण हमने कार्यक्रम को स्थगित करने का निर्णय लिया है.

हमारे ट्रस्टी बृज मोहन सूद, अतिथियों, प्रायोजकों और सहयोगियों को हुई असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं. हम कार्यक्रम के महत्व को समझते हैं और इसके प्रति उत्साह को देखते हुए हम विश्वास दिलाते हैं कि हम भविष्य में एक सफल कार्यक्रम आयोजित करने की दिशा में काम करेंगे.

रक्षक - एक शाम गुजरात पुलिस के नाम को वास्तविक बनाने में सहयोग और योगदान देने वाले सभी लोगों का धन्यवाद. हम अपने पुलिस बल को उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए सम्मानित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. हम जल्द ही नई तारीख और समय के बारे में सूचित करेंगे.