35 साल बाद पर्दे पर वापस लौटेगी राम सीता की जोड़ी, इस अंदाज में नजर आएंगे Arun Govil और Deepika Chikhlia

मुंबई : रामानंद सागर की रामायण में राम सीता का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल (Arun Govil) और दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhlia) की जोड़ी को दर्शक आज भी याद करते हैं. 35 साल बाद यह दोनों कलाकार एक बार फिर जोड़ी के रूप में वापसी करने वाले हैं और इस बार यह एक कोर्ट रूम ड्रामा नोटिस में दिखाई देने वाले हैं.

35 साल बाद एक बार फिर से अरुण गोविल के साथ काम करने की बात पर दीपिका चिखलिया का कहना है कि इतने सालों में चीजें बहुत बदल गई है. जिस समय हमने राम सीता का किरदार निभाया था, हम काफी यंग थे और हमेशा मुस्कुराते रहते थे. इस बार हमें मुस्कुराने की जरूरत नहीं है. मैं आपको स्क्रीन पर उनको चिल्लाती हुई दिखाई दूंगी और वह बड़े ही बेसब्र किस्म के इंसान का किरदार निभा रहे हैं.  ये हम दोनों के लिए मजेदार है.

एक्ट्रेस ने बताया कि सब कुछ बदल गया है लेकिन एक चीज है जो आज तक नहीं बदली है वह है लोगों का नजरिया लोग आज भी हमें उसी तरह देखते हैं. उन्होंने कहा कि हम आपस में भी इस बारे में बात करते हैं कि लोगों को हमें देखने का नजरिया आज भी नहीं बदला है. इस पर अरुण कहते हैं कि हमें आदत हो गई है और अब तो हम सीनियर सिटीजन भी है उससे कोई फर्क नहीं पड़ता.