हाथों में हाथ डाल फुटबॉल मैच देखने पहुंचे रणबीर-आलिया, सामने आया वीडियो

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट लवेबल कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) चाहे कुछ भी करें, उनके विडियोज सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो जाते हैं. बता दें कि इस कपल को पसंद करने वालों की एक तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं और ऐसे में ये फैंस आए दिन कपल के नई तस्वीरों और विडियोज का इंतजार करते हैं.

जब से यह कपल पैरेंट्स बना है तब से फैंस और अधिक दोनों पर प्यार लुटाने लगे हैं. इसी बीच इंटरनेट की दुनिया में रणबीर और आलिया का एक वीडियो छाया हुआ है, जिसमें दोनों का प्यार भरा अंदाज देखते बन रहा है.

दरअसल यह कपल हाल ही में हाथों में हाथ डाल फुटबॉल मैच देखने पहुंचा. दोनों एक-दूजे का हाथ पकड़ अपनी फुटबॉल टीम ‘मुंबई सिटीएफसी’ का सपोर्ट करते नजर आए हैं. वहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जैसे ही मैच देखने स्टेडियम पहुंचे फैंस एक्साइटेड हो गए और हूटिंग करने लगे. 

इस दौरान आलिया रिप्ड डेनिम जींस के साथ ब्लैक जैकेट पहने नजर आ रही हैं, और व्हाइट स्नीकर्स के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया हुआ है. वहीं रणबीर कपूर, जींस और अपनी टीम की जर्सी के साथ स्नीकर्स पहने नजर आ रहे हैं. इस तरह दोनों कपल गोल्स भी देते नजर आएं.